scriptRoad Rage Case : ओवरटेक करने वाले बाइक सवार ने विधायक पर चाकू से किया हमले का प्रयास | youth tries to stab MLA in road rage case in Bengaluru | Patrika News

Road Rage Case : ओवरटेक करने वाले बाइक सवार ने विधायक पर चाकू से किया हमले का प्रयास

locationबैंगलोरPublished: Oct 18, 2019 07:24:48 pm

Submitted by:

Jeevendra Jha

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

Road Rage Case : ओवरटेक करने वाले बाइक सवार ने विधायक पर चाकू से किया हमले का प्रयास

Road Rage Case : ओवरटेक करने वाले बाइक सवार ने विधायक पर चाकू से किया हमले का प्रयास

बेंगलूरु. शहर में वाहन टकराने के कारण हुए मामूली विवाद में एक युवक ने एक विधायक पर चाकू से हमले की कोशिश की। हालांकि, विधायक के सुरक्षाकर्मी व आसपास मौजूद लोगों ने युवक को दबोच लिया जिसके कारण विधायक को चोट नहीं आई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।
बताया जाता है कि घटना हेब्बाल से कांग्रेस के विधायक बैरती सुरेश के घर के पास ही हुई। सुरेश दोपहर बाद घर से किसी कार्यक्रम में जाने के लिए कार में निकले थे। रास्ते में विधायक की कार से आगे निकलने की कोशिश कर रहे एक दुपहिया वाहन चालक को हल्का सा धक्का लग गया। इसके बाद बाइक सवार युवक वापस लौटा और विधायक की कार को टक्कर मार दी। इसके बाद विधायक कार से उतरे तो युवक उनसे बहस करने लगा। बहस के दौरान ही युवक ने चाकू निकाल लिया और विधायक सुरेश पर हमला करने की कोशिश की। हालांकि, विधायक के सुरक्षाकर्मी और आसपास मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) भीमाशंकर गुलेड़ ने बताया कि कोत्तनूर थाने में युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस युवक विधायक पर जानलेवा हमले का प्रयार करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि युवक की पहचान शिवकुमार उर्फ शिवु के तौर पर हुई है जो बढ़ई (कारपेंटर) का काम करता है।

विधायक के गांव का ही है हमलावर युवक
विधायक सुरेश ने बाद में मीडिया से कहा कि वेे हमला करने वाले युवक को पहचानते हैं। वह उनके गांव बैरती में पड़ोस में ही रहने वाला शिवकुमार उर्फ शिवु है। उन्होंने कहा कि शिवु के पिता की मौत के बाद वह संभवत: बुरी संगत में पड़ कर बिगड़ गया है। इसलिए उसने ऐसी हरकत की। विधायक ने बताया कि उन्होंने हाल ही में सुरेश की मां को मकान बनाने में मदद की थी और उन्हें आश्चर्य है कि उसने ऐसा क्यों किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो