scriptबांसवाड़ा के कुशलगढ़ में आज 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले, प्रशासन में मची खलबली, कस्बे में दहशत का माहौल | 4 more corona positives found today in Kulshalgarh of Banswara | Patrika News

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में आज 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले, प्रशासन में मची खलबली, कस्बे में दहशत का माहौल

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 07, 2020 08:52:58 am

Submitted by:

dinesh

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ कस्बे में कोरोना वायरस के मंगलवार को आज सुबह 4 और नए पोजिटिव मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। चारों कोरोना पॉजिटिव एक ही समुदाय के है। इनमें 3 महिलाएं और एक पुरुष कोरोना संक्रमित है। कस्बे के दो लोग पहले से ही कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं…

corona_demo.jpg
बांसवाडा। बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ कस्बे में कोरोना वायरस के मंगलवार को आज सुबह 4 और नए पोजिटिव मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। चारों कोरोना पॉजिटिव एक ही समुदाय के है। इनमें 3 महिलाएं और एक पुरुष कोरोना संक्रमित है। कस्बे के दो लोग पहले से ही कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कुशलगढ में अब कुल 6 लोगो को कोरोना वायरस हो चुका है। कोरोना पॉजिटिवों की संख्या बढ़ने से जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

कुशलगढ़ कस्बे में पिता-पुत्र के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद शनिवार से कर्फ्यू लगा दिया गया था। लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा। बाहर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी ड्यूटी पर तैनात रहे। कुशलगढ़ में कर्फ्यू के कारण कोई भी मोहल्ला या गली ऐसी नहीं थी, जहां किसी की आवाजाही हो। प्रमुख मार्गों और चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात दिखे।
कुशलगढ़ मेंक्षेत्रवार दूध-पानी की व्यवस्था

कुशलगढ़ कस्बे में कॉलोनीवार दूध एवं पानी की व्यवस्था की गई हैं। इसके तहत दूध की लिए वितरक महेश बैरागी को शास्त्री कॉलोनी, टीचर कॉलोनी, पाण्डवासाथ, प्रदीप बारोडिय़ा को सुभाष मार्ग, झण्डा चौक, नीलकंठ मार्ग, वागडिय़ा फला, हरिजन बस्ती, नानुलाल राठौड़ को दयानंद मार्ग, थांदला मार्ग, बांसवाड़ा मार्ग व पोटलिया,्धर्मेंद्र शाह को मुख्य बाजार, गांधी मार्ग, गादिया गली, सरदार पटेल मार्ग व इंदिरा कॉलोनी तथा रमेश पटेल की ओर से भोईवाड़ा, अंबेडकर कॉलोनी, बोहरावाड़ी का जिम्मा दिया हैं। जो सुबह 6 से आठ बजे तक दूध वितरित कर सकेंगे। इसी प्रकार से पानी की आपूर्ति के लिए भी जिम्मेदारी अन्य की तय करते हुए इसके लिए सुबह सात से दस बजे तक का समय तय किया हैं।
देश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों ( coronavirus In Rajasthan ) की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना से मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। कोटा में सोमवार को 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना से यह छठी मौत है। सोमवार को प्रदेश में 35 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। जयपुर में आए आठ कोरोना पॉजिटिव में से 7 रामगंज व सूरजपोल क्षेत्र को है। प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या सोमवार को बढ़कर 301 पहुंच गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो