scriptझोलाछापों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, दूसरे दिन 26 जनों को पकड़ा | 82 jholachap docters caught in banswara fake docters caught by police | Patrika News

झोलाछापों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, दूसरे दिन 26 जनों को पकड़ा

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 28, 2019 11:43:53 pm

Submitted by:

abdul bari

झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ पुलिस ( Banswara Police ) की दूसरे दिन शनिवार को भी जिलेभर में युद्ध स्तर पर कार्रवाई ( Jholachap doctor’s clinic raided ) दिखाई पड़ी। जिलेभर में पुलिस ने करीब 26 और झोलाछाप चिकित्सकों को और गिरफ्तार ( Jholachap Doctor Arrested In Banswara ) किया है।
 

बांसवाड़ा जिले में शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़े झोलाछाप

बांसवाड़ा जिले में शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़े झोलाछाप

बांसवाड़ा.
झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ पुलिस ( Banswara Police ) की दूसरे दिन शनिवार को भी जिलेभर में युद्ध स्तर पर कार्रवाई ( Jholachap doctor’s clinic raided ) दिखाई पड़ी। जिलेभर में पुलिस ने करीब 26 और झोलाछाप चिकित्सकों को और गिरफ्तार ( Jholachap doctor Arrested In Banswara ) किया है। जो गली मोहल्लों में अपनी दुकान लगातार मरीजों को उपचार कर रहे थे। इस तरह झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ की जा रही पुलिस की कार्रवाई के तहत अब तक पुलिस करीब 82 झोलाछाप चिकित्सकों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इसके बाद भी यह कार्रवाई जारी है।
मरीजों की तबीयत और खराब हो जाती है ( banswara crime news )

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि सदर थाना इलाके में गलत उपचार से हुई एक युवक की मौत के बाद जिले में इस तरह के सभी झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ज्यदातर अपने अवैध एवं अघोषित क्लिनिक पर मरीजों का उपचार करते हुए पाए गए। जो बगैर किसी डिग्री या प्रशिक्षण के मरीजों का उपचार करते हुए मिले। एसपी ने बताया कि इस तरह के झोलाछाप मरीजों को हाई डोज देते हैं, जिससे उनकी तबीयत और खराब हो जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो