पहले कार दिलाकर झांसे में लिया, फिर मकान दिलाने के नाम पर युवक से ठग लिए नौ लाख रुपए और...

पहले कार दिलाकर झांसे में लिया, फिर मकान दिलाने के नाम पर युवक से ठग लिए नौ लाख रुपए और...

Varun Kumar Bhatt | Updated: 17 Aug 2019, 03:16:03 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

banswara crime news : कोतवाली इलाके का मामला, एक आरोपी नामजद

बांसवाड़ा. कार दिलाकर युवक को झांसे में लेने के बाद मकान दिलाने के नाम पर करीब नौ लाख की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को एक युवक के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार शहर की शारदा कॉलोनी निवासी सज्जन सिंह पुत्र केसरी सिंह ने आरोपी आंबावाड़ी निवासी शाहरूख पुत्र नवीनूर के खिलाफ नौ लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट अनुसार सज्जन सिंह को एक कार की जरूरत होने पर उसके सम्पर्क में आरोपी शाहरूख आया। आरोपी ने सज्जन सिंह को एक कार दिलाई।

बांसवाड़ा में छह साल की बच्ची से गलत हरकत, वीडियो में पिता का दावा, पुलिस ने मामला दबाया

इसके बाद आरोपी ने एक मकान दिलाने का झांसा दिया। साथ ही कहा कि अभी वह बहुत सस्ती कीमत पर आ रहा है। अगर वह इस मकान को खरीदता है तो उसको बहुत फायदा होगा। आरोपी के इस झांसो में सज्जन सिंह आ गया। इस पर सज्जन सिंह ने जुलाई एवं अगस्त में अलग अलग किस्तों में करीब नौ लाख रुपए दे दिए। इसके बाद जब सज्जन सिंह ने रजिस्ट्री के लिए बोला तो आरोपी शाहरूख पलट गया। साथ ही कहने लगा कि कौनसी रजिस्ट्री व कैसे रुपए। सज्जन ने मकान के बारे में पता किया तो मकान का मालिक भी कोई और था। इसके अलावा असली मकान मालिक को कुछ पता भी नहीं था। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

अपने ही घर में खाट पर खून से लथपथ मिली प्रौढ़ की लाश, माथे पर हमले के निशान, हत्या का मामला दर्ज

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned