scriptबांसवाड़ा : भूमि विवाद में मारपीट, पत्थर मारकर युवक का सिर फोड़ा | A fight in a land dispute, a young man was beheaded after being stoned | Patrika News

बांसवाड़ा : भूमि विवाद में मारपीट, पत्थर मारकर युवक का सिर फोड़ा

locationबांसवाड़ाPublished: Feb 13, 2020 01:36:30 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

आंबापुरा क्षेत्र के मेदिया डिंडोर गांव का मामला

बांसवाड़ा : भूमि विवाद में मारपीट, पत्थर मारकर युवक का सिर फोड़ा

बांसवाड़ा : भूमि विवाद में मारपीट, पत्थर मारकर युवक का सिर फोड़ा

बांसवाड़ा. जिले के आंबापुरा क्षेत्र के मेदिया डिंडोर गांव में भूमि विवाद के चलते एक ही परिवार के लोग बीती रात भिड़ गए। बोलचाल के बाद एक पक्ष के युवक ने वृद्धा की गर्दन पकड़ ली तो बात बढ़ गई। उसका बेटा छुड़ाने आया तो आरोपी ने उसे भी सिर पर पत्थर मार दिया। घायल युवक को बांसवाड़ा एमजी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार वारदात मंगलवार देररात को हुई। गांव के देवा निनामा और उसके भाई शंभु निनामा के बेटों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर शंभु के बेटे राकेश ने रात में आकर देवा के पुत्र विकास को बाहर बुलाया। उसके आने पर दोनों में झगड़ा हो गया। इस बीच, विकास की मां भूरी आई, तो राकेश ने उसकी गर्दन पकड़ ली। मौके पर विकास ने छुड़ाने की कोशिश की तो राकेश ने पत्थर उठाकर मारे। इससे सिर में चोट से विकास घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी भाग छूटा। घायल को बांसवाड़ा लाने के बाद उसकी मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को नामजद किया।
इधर, बाइक-कार भिडं़त में युवक घायल
बांसवाड़ा. गढ़ी इलाके के टामटिया राठौड़-खोखरवा मार्ग पर कार की भिडऩे से बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। टामटिया राठौड़ निवासी घायल उज्जवलसिंह पुत्र गुणवंतसिंह राजपूत को देररात बांसवाड़ा एमजी अस्पताल लाया गया। यहां हालत नाजुक पाकर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया। दूसरी ओर आए दिन हो रहे हादसों को लेकर ग्रामीणों में रोष है और ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग पर आए दिन हादसे होते रहते है।

ट्रेंडिंग वीडियो