scriptराजस्थान : तीन बच्चों की मां को भगा ले गया उत्तर प्रदेश का युवक, महिला थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट, मचा बवाल | Accused of take away a woman on young man | Patrika News

राजस्थान : तीन बच्चों की मां को भगा ले गया उत्तर प्रदेश का युवक, महिला थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट, मचा बवाल

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 21, 2019 03:14:10 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

डूंगरपुर के निठाउवा क्षेत्र की है महिला

banswara

राजस्थान : तीन बच्चों की मां को भगा ले गया उत्तर प्रदेश का युवक, महिला थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट, मचा बवाल

बांसवाड़ा. तीन बच्चों की मां को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में महिला थाना पुलिस (Women Police Station) ने बुधवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Latest News) के एक युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इससे पूर्व महिला की सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी, लेकिन बुधवार को परिजनों ने एक युवक के खिलाफ भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। पुलिस के अनुसार डूंगरपुर (Dungarpur News) के निठाउवा निवासी दिनेश पुत्र मणि शंकर जोशी ने उत्तर प्रदेश के कसुम्बी जिले के आहुवा निवासी अजमल पुत्र असलम हसन के खिलाफ जबरन भगा ले जाने का आरोप लगाया है।
एक गौत्र के थे प्रेमी-प्रेमिका, परिवार वाले शादी के लिए नहीं मानते, इसलिए नदी में कूदकर दोनों ने कर ली आत्महत्या

पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि 14 जून को उसकी बेटी बागीदौरा स्थित ससुराल जाने की बोलकर घर से निकली थी, लेकिन वह ससुराल नहीं पहुंची। इसके बाद बेटी को इधर-उधर खूब ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस पर सदर थाने में तीन बच्चों की मां करीब 40 वर्ष की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद परिजनों को अजमल पर शक हुआ तो अब उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस के आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।
Video : सागवाड़ा से भागे प्रेमी और प्रेमिका को पुलिस ने किया दस्तयाब, बांसवाड़ा में किराए के मकान में रह रहे थे और…

नाबालिग का अपहरण
नाबालिग का अपहरण कर ले जाने के आरोपियों के खिलाफ लोहारिया थाना पुलिस ने बुधवार को प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उंबाड़ा निवासी एक युवक ने बेटी का अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया है। वारदात 25 अप्रेल की बताई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो