scriptयुवती को जबरन भगाने का आरोप, एकत्रित हुए कॉलोनी के लोग | Accused of taking the girl forcibly in banswara | Patrika News

युवती को जबरन भगाने का आरोप, एकत्रित हुए कॉलोनी के लोग

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 26, 2019 09:26:37 pm

Submitted by:

abdul bari

ज्ञापन में बताया गया है कि उनकी ओर से पुलिस को भगाने वाले के नाम भी बताए जा रहे हैं। फिर भी पुलिस उनको नहीं पकड़ रही है।

crime

युवती को जबरन भगाने का आरोप, एकत्रित हुए कॉलोनी के लोग

बांसवाड़ा.
कोतवाली थाना इलाके की एक कॉलोनी से युवती को जबरन भगाने के एक मामले को लेकर एकत्रित हुए कॉलोनी के लोगों ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में शहर के श्रीराम कॉलोनी निवासी कचरू पुत्र हीरा सरगड़ा ने शहर के शाहरूख व धमा सहित अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
ज्ञापन में बताया गया है कि 23 अप्रेल की सुबह ग्यारह बजे उसकी बेटी अचानक लापता हो गई। तलाश के बाद भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। जानकारी करने पर सामने आया कि कॉलोनी का शाहरूख किराए से रहता है जो उसकी बेटी को भगाकर ले गया है। उसके साथ इस षड्यंत्र में धमा का भी हाथ है। ज्ञापन में बताया गया है कि इसकी सूचना पुलिस को दिए चार दिन गुजर गए हैं, लेकिन मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की हक्। इससे कॉलोनी का माहौल खराब होता हुआ दिखाई पड़ रहा है। ज्ञापन में बताया गया है कि उनकी ओर से पुलिस को भगाने वाले के नाम भी बताए जा रहे हैं। फिर भी पुलिस उनको नहीं पकड़ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो