scriptबांसवाड़ा : मोरारी बापू के सान्निध्य में अमृतं जलम् अभियान में खडग़दा के मोरन तट पर श्रमदान आज | Amritan jalam campaign will held on May 25 in Morari Bapu's Proximity | Patrika News

बांसवाड़ा : मोरारी बापू के सान्निध्य में अमृतं जलम् अभियान में खडग़दा के मोरन तट पर श्रमदान आज

locationबांसवाड़ाPublished: May 25, 2019 10:57:53 am

Submitted by:

deendayal sharma

प्राकृतिक जल स्त्रोतों के संरक्षण के लिए वागड़ में चलाए जा रहे राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान में मानस मर्मज्ञ मोरारी बापू का पावन सान्निध्य मिलेगा। सागवाड़ा क्षेत्र के खडग़दा में मोरन नदी तट की सफाई के लिए आज क्षेत्रवासी श्रमदान के लिए जुटेंगे।

banswara

बांसवाड़ा : अमृतं जलम् अभियान में मोरारी बापू के सान्निध्य में 25 मई को होगा खडग़दा के मोरन तट पर श्रमदान

बांसवाड़ा. प्राकृतिक जल स्त्रोतों के संरक्षण के लिए वागड़ में चलाए जा रहे राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान में मानस मर्मज्ञ मोरारी बापू का पावन सान्निध्य मिलेगा। सागवाड़ा क्षेत्र के खडग़दा में मोरन नदी तट की सफाई के लिए आज क्षेत्रवासी श्रमदान के लिए जुटेंगे। इस मौके पर अभियान रूपी महायज्ञ में मोरारी बापू भी उपस्थित रहकर आहुति देंगे और लोगों को अभियान में सहभागिता के लिए प्रेरित करेंगे।
देखिए…बांसवाड़ा में अमृतं जलम् अभियान से चंद घंटों में बदला स्वरूप, निखरी सिंगवाव बावड़ी

गौरतलब है कि खडग़दा में इन दिनों मोरन नदी तट पर ही बापू की रामकथा मानस-कबंध चल रही है। जलाशयों-कुओं, नदियों और प्राकृतिक जल स्त्रोतों के संरक्षण की दिशा में चल रहे पत्रिका के इस अभियान पर चर्चा के दौरान बापू ने इसे पावन कदम बताया और आयोजन में सहभागिता की स्वीकृति दी। इस पर अब क्षेत्रपाल मंदिर के पास मोरन नदी तट की सफाई के लिए श्रमदान रखा गया है, जिसमें बापू का पावन सान्निध्य रहेगा। आज दोपहर 1 बजे इस आयोजन के मद्देनजर क्षेत्र के युवाओं, बुजुर्गों में भी जबर्दस्त उत्साह है। पत्रिका टीम आयोजन को सफल बनाने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो