scriptबांसवाड़ा में बेटे के रवैए से किस कदर तंग आई मां, जहर खाकर की जान देने की कोशिश, अस्पताल तक नहीं आया कोई | An aggrieved mother with son's attitude, trying to suicide | Patrika News

बांसवाड़ा में बेटे के रवैए से किस कदर तंग आई मां, जहर खाकर की जान देने की कोशिश, अस्पताल तक नहीं आया कोई

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 22, 2019 10:43:49 am

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले में रविवार शाम को रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। एक बुजुर्ग मां ने बेटे के रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर विषाक्त पदार्थ पीकर खुदकुशी करने का प्रयास किया।

Banswara

बांसवाड़ा में बेटे के रवैए से किस कदर तंग आई मां, जहर खाकर की जान देने की कोशिश, अस्पताल तक नहीं आया कोई

बांसवाड़ा. जिले में रविवार शाम को रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। एक बुजुर्ग मां ने बेटे के रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर विषाक्त पदार्थ पीकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। बाद में उसे ग्रामीणों एवं अन्य रिश्तेदारों ने उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचाया। उदयपुर रोड स्थित एक गांव में रविवार शाम बड़े बेटे के साथ हुए झगड़े के बाद बुजुर्ग मां ने कीटनाशी पी लिया। जिसके जहां उसका उपचार जारी है।
बुजुर्ग पिता ने ये लगाए बेटे पर आरोप
वृद्धा के पति ने बताया कि उसके तीन बेटे हैं। पांच वर्ष पूर्व तीनों बेटों का बंटवारा कर दिया था, जिसके बाद वह और उसकी पत्नी सबसे बड़े बेटे के साथ रह रहे थे। बंटवारे के कुछ दिनों के बाद से ही बड़ा बेटा उनसे झगड़ा करता चला आ रहा था और सबसे छोटे बेटे के पास रहने का दबाव डाल रहा था। रविवार शाम को भी बड़े बेटे ने उसकी मां के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और छोटे बेटे के पास रहने का दबाव बनाने लगा। जिससे तंग आकर उसकी पत्नी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। वृद्ध पति ने बताया कि झगड़े के दौरान वहे किसी कार्यक्रम में गया था, जहां उसे उक्त मामले की सूचना मिली। चिकित्सकों ने बताया कि वृद्धा का उपचार जारी है।
पति ही मौजूद
तीन बेटे होने के बाद भी अस्पमाल में एक भी बेटा मां के पास मौजूद नहीं था। पति ने बताया कि उसकी पत्नी की ऐसी हालत होने के बाद भी देर शाम तक वो अकेला ही रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो