scriptबांसवाड़ा : छात्रावास में नहीं मिल रहा अच्छा खाना, आक्रोशित छात्रों ने थाली बजाकर निकाली रैली | Angry students protest for food | Patrika News

बांसवाड़ा : छात्रावास में नहीं मिल रहा अच्छा खाना, आक्रोशित छात्रों ने थाली बजाकर निकाली रैली

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 12, 2018 01:56:51 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : छात्रावास में नहीं मिल रहा अच्छा खाना, आक्रोशित छात्रों ने थाली बजाकर निकाली रैली

बांसवाड़ा : छात्रावास में नहीं मिल रहा अच्छा खाना, आक्रोशित छात्रों ने थाली बजाकर निकाली रैली
बांसवाड़ा. बड़ोदिया. कस्बे के जनजाति छात्रावास के छात्रों ने भोजन की गुणवत्ता सही नहीं होने को लेकर मंगलवार रात छात्रावास से लेकर बड़ोदिया बस स्टेण्ड तक रैली निकाली। हाथ में थाली बजाकर रैली निकाली और रोष जताया। छात्रों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से हॉस्टल के रसोईए सही खाना नहीं बना रहे। छात्रावास के अध्यक्ष सुरेश डामोर ने बताया कि उन्हें अब तक उन्हें छात्रवृत्ति भी नही मिली है। जिससे आक्रोशित होकर रैली निकालना तय किया। जिसके बाद बड़ोदिया चौकी के कार्मिकों तथा ग्रामीणों ने समझाइश उन्हें वापस छात्रावास में भेजा। हॉस्टल वार्डन शांतिलाल डिण्डोर ने बताया कि छात्रों के भोजन की गुणवत्ता सही नहीं होनी की शिकायत की गई थी जिस पर रसोईयों से बात की गई। अगर फिर भी छात्र संतुष्ट नहीं है तो जल्द ही नए रसोईए लगाए जाएंगे। गौरतलब है कि जनजाति छात्रावासों में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है जिसमें गुणवत्ता युक्त भोजन नहीं मिल पाने से छात्रों ने रोष जताया हो।
बालिका शिक्षा से समाज का उत्थान संभव
परतापुर. पंचाल समाज चौखला परतापुर की बैठक दिनेशचन्द्र पंचाल बावलवाड़ा की अध्यक्षता में हुई। मुख्य अतिथि समाज अध्यक्ष लक्ष्मणलाल परतापुर एवं विशिष्ट अतिथि वेलजी रैयाना, भंवरलाल परतापुर व अमृतलाल थे। मीडिया प्रभारी मनीष पंचाल ने बताया कि बैठक में समाज सुधार पर चर्चा व नवीन नियमावली के लिए सुझाव लिए गए। वक्ताओं ने बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि शिक्षा से ही समाज का उत्थान संभव है। फिजूलखर्ची रोकने के लिए सामूहिक आयोजनों पर जोर दिया गया। मनीष पंचाल ने सामूहिक विवाह आयोजित करने का प्रस्ताव रखा। जिसका समाजजनों ने समर्थन किया। बैठक में रमणलाल वजवाना, जयंतीलाल गड़ा, अंबालाल, नटवरला, राजेश, दिनेश कुशलपुरा, मणिलाल सेमलिया आदि ने विचार व्यक्त किए। संचालन दीपक रोहिड़ा ने किया। आभार रामचन्द्र परतापुर ने व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो