एएनएम छात्रा की सन्दिग्ध हालात में मिली लाश, औंधे मुंह पड़ी ​थी लड़की

बांसवाड़ा। शहर के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही एक एएनएम छात्रा की रविवार देर रात लाश मिली। पुलिस ने मौका मुआयने से प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी माना है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की है...

By: dinesh

Published: 01 Jun 2020, 07:46 AM IST

बांसवाड़ा। शहर के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही एक एएनएम छात्रा की रविवार देर रात लाश मिली। पुलिस ने मौका मुआयने से प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी माना है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की है। शव एमजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, सोमवार को पोस्टमार्टम से वस्तुस्थिति साफ होगी।

इससे पहले शव की सूचना पर सीआई भैयालाल आंजना भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि यहां हाउसिंग बोर्ड में कालिका माता इलाके के लोकेंद्र सिंह के मकान में अपने रिश्तेदार के साथ रहकर एमजी अस्पताल में एएनएम ट्रेनिंग कर रही रवीना मईडा कमरे में मृत मिली। करीब 20-21 वर्षीया छात्रा के रिश्तेदार घर पर नहीं थे। कमरे का दरवाजा बंद, लेकिन कुन्दा अटका हुआ था। देर शाम को लडक़ी औंधे मुंह पड़ी कोने की भनक लगी पर मकान मालिक आने तक किसी ने देखने की हिम्मत नहीं की। बाद में पड़ोसी मनोज ने पुलिस को सूचना दी। कमरे के भीतर शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। कुछ दूरी पर एक बोतल मिली। कमरे से और कोई सन्दिग्ध वस्तु भी नहीं मिली।

मौके पर पार्षद विक्की सिंघानी सहित आसपास के लोग भी एकत्र हुए। एएनएम ट्रेंनिंग सेंटर के अनुदेशक यशपाल से उनके यहां की छात्रा होने की तस्दीक हुई। मृतका के परिजन मूलतः टांडी महुडी गांव की बताई गई। इसके मद्देनजर परिजनों को सूचना देने के लिए जानकारी जुटा रहे हैं। कमरा सील कर हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी गोविंदसिंह के निर्देशन में शव मोर्चरी में रखवाया है। आगे जांच से वस्तुस्थिति पता चलेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned