scriptबांसवाड़ा : राजपूत समाज ने प्यार से समझाया, गणतंत्र दिवस पर मत बजाना पद्मावत फिल्म के गीत | Appeal to oppose Padmavat by giving memorandum | Patrika News

बांसवाड़ा : राजपूत समाज ने प्यार से समझाया, गणतंत्र दिवस पर मत बजाना पद्मावत फिल्म के गीत

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 23, 2018 11:38:17 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

ज्ञापन देकर पद्मावत का विरोध करने की अपील

banswara news
बांसवाड़ा. कलिंजरा. देशभर में पद्मावत फिल्म के विरोध के बाद कलिंजरा कस्बे में राजपूत समाज व सर्वसमाज के द्वारा आगामी गणतंत्र दिवस पर पद्मावत फिल्म पर आधारित घुमर नृत्य व नाटक के मंचन नहीं करने के लिए प्रधानाचार्य उमेशजी जोशी व प्राईवेट विद्यालय के संस्थाप्रधानों को ज्ञापन देकर पद्मावत फिल्म के विरोध में सहयोग देने की विनम्र अपील की। कार्यकर्ताओं ने प्यार से प्रधानाचार्यों को समझाते हुए फिल्म का विरोध करने की भी बात कही। साथ ही कहा कि भारतीय संस्कृति और इतिहास से खिलवाड़ करने वाली इस फिल्म को किसी भी तरह से रिलीज नहीं होने देंगे।
फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत कर देने से कहानी के पात्र और कथा नहीं बदल जाएगी। वहीं सरकार के साथ-साथ न्यायपालिका भी इस पर बैन लगाए नहीं तो देशभर में फिल्म के कारण भारी विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ेगा। इस अवसर पर राजपुत समाज व सर्वसमाज के राजवेन्द्र सिंह राणावत, दशरत सिंह, जयसिंह, पुष्पेन्द्र सिंह, राजदीप सिंह, हितेन्द्र सिंह, सुशील जैन, हरिश कलाल, सुभम सोनी, नैतिक सोनी, हितेश कलाल सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। इधर, जिले में करणी सेना और राजपूत समाज की ओर से सिनेमाघरों के संचालकों से पद्मावत फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने के संबंध में लिखित पत्र लिया और विरोध में सहयोग करने की अपील की।
पद्मावत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की मांग

सागवाड़ा. फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर सोमवार को करणी सेना के ब्लॉक स्तरीय कार्यकारिणी ने नगर के सभी सिनेमाघर के प्रबन्धक व मालिक के साथ प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्रसिंह गुलाबपुरा ने बताया कि पदमावत फिल्म का करणी सेना सहित कई संगठनों की ओर से प्रदर्शन को लेकर विरोध किया जा रहा है। नगर के सिनेमाघरों में भी इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।
करणी सेना के सदस्यों ने सुरभी मल्टीप्लेक्स के दिनेश खोड़निया से भेंट कर फिल्म लगाने का आग्रह किया। इससे पूर्व विवेकानन्द सामुदायिक भवन में आयोजित ब्लॉक कार्यकारिणी की बैठक में शक्तिसिंह, हरेन्द्रसिंह, राजकुमारसिंह, महेन्द्रसिंह, विक्रमसिंह, कार्तिकराजसिंह, अनिलसिंह, मयूरराजसिंह, मोहनपालसिंह, जयपालसिंह, भूपेन्द्रसिंह, लोकेन्द्रसिंह व बहादुरसिंह ने विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो