script

हथियारों से लैस बदमाशों ने किया युवक पर हमला, लामबंद होकर थाने पहुंचे ग्रामीण

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 13, 2019 01:25:56 am

Submitted by:

abdul bari

( attacked on young man ) ग्रामीणों ने शनिवार सुबह दस बजे तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर घाटोल बंद का ऐलान कर दिया।

attacked on young man

हथियारों से लैस बदमाशों ने किया युवक पर हमला, लामबंद होकर थाने पहुंचे ग्रामीण

बांसवाड़ा. खमेरा.

थाना क्षेत्र खमेरा के अन्तर्गत ग्राम पंचायत छोटी पडाल में शुक्रवार को एक युवक पर हमले ( attacked on young man ) के विरोध में ग्रामीणों ने थाने पर पहुंच विरोध जताया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। काफी देर गहमा-गहमी और कार्रवाई के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। लेकिन, ग्रामीणों ने शनिवार सुबह दस बजे तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर घाटोल बंद का ऐलान कर दिया।
.. सात-आठ साथी कार में सवार होकर आए


थाना क्षेत्र घाटोल ( Banswara news ) की छोटी पडाल निवासी बहादुर सिंह पुत्र हरिसिंह ने रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार शाम को वह तथा अन्य साथी गांव के स्कूल परिसर की में खेल रहे थे। इस दौरान वहां घूम रहे सवनिया निवासी फैजल और उसका साथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस के बाद आरोपी वहां से भाग गए। इसके कुछ देर बाद आरोपी व उसके सात-आठ साथी कार में सवार होकर हथियारों से लैस होकर मैदान में पहुंचे और बहादुर सिंह पर हमला कर दिया। इससे बहादुर को गंभीर चोट आई।

पुलिस ने की आरोपियों की तलाश शुरू


आरोपित अजीम, शाहरुख, नवाब के पास धारदार हथियार व देसी कट्टे भी होना बताया गया है। वहीं भीड़ एकत्र होने पर आरोपी भाग गए। पुलिस ने पीडि़त का मेडिकल करवा कर आरोपितोंं की तलाश शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो