घर में घुसकर बदमाशों ने पति पर किए ताबड़तोड़ वार, सो रही पत्नी को पलंग से गिराकर पीटा, बरसाए पत्थर

घर में घुसकर बदमाशों ने पति पर किए ताबड़तोड़ वार, सो रही पत्नी को पलंग से गिराकर पीटा, बरसाए पत्थर

abdul bari | Updated: 15 Jul 2019, 07:11:21 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

( attack in home ) दो युवकों ने घर में घुसकर पति पत्नी को बेरहमी से पीटा। जिसमें युवक करन बंजारा को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। ( attack on couple. ) करन को मारने के लिए घर में घुसे दो युवकों ने घर पर ताबड़तोड़ पत्थर भी बरसाए और घर में घुसकर कुछ सामान भी तोड़ दिया। इसके अतिरिक्त पलंग पर सो रही करन की पत्नी रीना को जमीन पर गिराकर पीटा।

बांसवाड़ा.
नाथेलाव बंजारा बस्ती में रविवार दोपहर दो युवकों ने घर में घुसकर ( Attack in home ) पति पत्नी को बेरहमी से पीटा। जिसमें युवक करन बंजारा को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं ( attack on couple. ) । घटना के बाद से देर शाम तक घायल करन का कुछ पता नहीं चला परिजन एवं मोहल्लेवासी उसकी तलाश करते रहे।


मामले को लेकर परिजनों और मोहल्लेवासियों ने बताया कि करन उसकी पत्नी रीना और उसका बच्चा रविवार दोपहर घर पर थे। करन उस दौरान सो रहा था तभी दो युवक आए और करन के साथ मारपीट ( attack on man ) करने लगे। मारपीट को विरोध करन की पत्नी ने किया तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की। लाठी, डंडे और सरिया लेकर पहुंचे करन के घर पहुंचे युवकों ने एकाएक लाठी से पीटना शुरू कर दिया। इससे करन के सिर पर चोट आई और खून बहने लगा।


हमलावर युवकों ने पहले करन को घर के अंदर पीटा और पत्थरबाजी की। उनसे बचने के लिए जब करन घर से बाहर की ओर भागा तो पहले से बाहर खड़े दो अन्य युवकों ने करन को पकड़ लिया। जहां युवकों ने पुन: उसके साथ मारपीट की। मोहल्लेवाले के जमा होने पर युवक आनन फानन में भाग छूटे।

 

पत्नी रीना को जमीन पर गिराकर पीटा

करन को मारने के लिए घर में घुसे दो युवकों ने घर पर ताबड़तोड़ पत्थर भी बरसाए और घर में घुसकर कुछ सामान भी तोड़ दिया। इसके अतिरिक्त पलंग पर सो रही करन की पत्नी रीना को जमीन पर गिराकर पीटा।


मोहल्लेवासियों ने यह बताई वजह

झगड़े के कारण को लेकर क्षेत्रवासी मनोहर बंजारा ने बताया कि करन के रिश्तेदार की एक लडक़ी के साथ आरोपी युवक कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था। जिसकी शिकायत लडक़ी ने करन से की। करन ने आरोपी को समझाया लेकिन वो नहीं माना और दोबारा छेड़छाड़ की। दोबारा करन के मना करने पर आरोपी ने करन को देख लेने की धमकी दी और रविवार दोपहर साथियों के साथ उसके घर में घुसकर हमला कर दिया। हालांकि क्षेत्रवासियों का कहना है कि मौके पर आरोपी उपस्थित नहीं था।

 

यह भी पढ़ें..

 

दहेज लोभियों का कहर: बड़ी बहू की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, छोटी बहू ने भागकर बचाई जान

आत्महत्या की कोशिश में ट्रेन के आगे आया मेधावी विद्यार्थी, बाजू से कटकर अलग हुआ हाथ

 

बेकाबू होकर दीवार से टकराई कार, एक की हुई दर्दनाक मौत, 3 घायल

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned