बांसवाड़ा : जनसंपर्क कर लौट रहे व्याख्याता पर देर रात लठ और सरिये से हमला, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

www.patrika.com/banswara-news

Sudhir Bhatnagar

October, 2701:47 PM

बांसवाड़ा. आनंदपुरी थाना इलाके के भलेर गांव के पास शुक्रवार रात कार सवार कुछ लोगों ने लठ एवं सरिया से जनसंपर्क कर लौट रहे व्याख्यता एवं उसके साथी पर हमला कर दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उनके साथी बांसवाड़ा लेकर आए। इसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। कलिंजरा थाना इलाके के संग्रामपुरा निवासी कमलकांत कटारा (40) पुत्र कमजी कटारा ने बताया कि वह भलेर गांव में जनसंपर्क के लिए घूम रहा था।

साथ में वाहन चालक देवेन्द्र चरपोटा और साथी गराडिय़ा निवासी मानसिंह पुत्र नाना चरपोटा तथा खोखरवा निवासी नानजी, सालिया निवासी हीरालाल थे। रास्ते में भलेर से निकलते ही तेजगति के साथ पीछे से बगैर नंबरों की लग्जरी जीप आई जिसमें से हाथों में लठ एवं सरिया लेकर आठ-दस जने उतरे और उतरे ही उन्होंने गाली गलौच करते हुए हमला कर दिया। इसमें वाहन के आगे-पीछे तथा साइड के कांच टूट गए। आरोपियों ने पहले चालक पर हमला किया। इसके बाद आरोपियों ने कार से उन्हें बाहर खींचा और उनपर टूट पड़े। जब वे लहुलुहान हो गए तो आरोपी भाग छूटे।

नई कार के नंबर भी नहीं आए थे
कमलकांत ने बताया कि उसने कार अभी नई ली थी, जिसके अभी नंबर भी नहीं आए थे। वह कॉलेज में व्याख्याता के पद पर कार्यरत है, लेकिन गत करीब एक माह से डेपुटेशन पर छोटी सादड़ी लगा रखा है। वह बीते कुछ दिनों से बागीदौरा से टिकट की दावेदारी में हैं। इसके लिए वह जनसंपर्क में लगे हुए थे। भलेर भी इसी उद्देश्य से गए थे। इस हमले में फोन भी वहां गिर गया।

एसपी के बंगले पर पहुंचे घायल
वारदात के बाद वे पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के निवास पर पहुंचे और वहां उन्हें पूरी आपबीती बताई। इसके बाद एसपी ने संबंधित पुलिस अधिकारियों को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए और घायलों का उपचार करवाने के लिए कोतवाली थाने से जाप्ता भेजा गया। कमलकांत ने एक नेता के इशारे पर उनके साथ मारपीट होने का आरोप लगाया।

Sudhir Bile Bhatnagar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned