बांसवाड़ा : देर रात नशे में आया युवक और ईंट से फोड़ दिया महिला का सिर, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

बांसवाड़ा : देर रात नशे में आया युवक और ईंट से फोड़ दिया महिला का सिर, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

Ashish Bajpai | Publish: Sep, 11 2018 04:17:47 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. सदर थाना इलाके के जानामेड़ी गांव में सोमवार की रात जमीन विवाद को लेकर परिवार के युवक ने महिला के सिर पर ईट से हमला करते हुए उसका सिर फोड़ दिया। इसमें महिला घायल हो गई, जिसे ग्रामीणों की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार जमीन विवाद को लेकर परिवार के सदस्य जानामेड़ी निवासी रामा पुत्र शंकर डिण्डोर ने गांव की गजरी (40) पत्नी बीका कटारा के सिर पर ईट से हमला किया। इसमें महिला घायल हो गई। महिला का महात्मा गांधी चिकित्सालय में उपचार जारी है। इधर, वारदात के कुछ देर बात पुलिस ने रामा को भी महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार रामा नशे में दिखाई पड़ा है।

छत बनाते पट्टा टूटा, गिरने से दो मजदूर घायल
बांसवाड़ा. खमेरा थाना इलाके के वड़लीपाड़ा गांव में सोमवार को मंदिर निर्माण के दौरान छत बनाने से पूर्व पट्टा लगाते समय एक पट्टा टूटने से दो मजदूर नीचे आ गिर। इसमें घायल दोनों मजदूरों को ग्रामीणों एवं ठेकेदार की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार खमेरा थाना इलाके के वड़लीपाड़ा गांव में गत कुछ दिनों से एक मंदिर का निर्माण चल रहा है। इस मंदिर के निर्माण के दौरान ठेकेदार की छत का कार्य किया जा रहा है। इसके चलते आरसीसी करने से पूर्व लकड़ी के पट्टे लगाने का कार्य जारी है। सोमवार शाम को पट्टे लगाते समय एक पट्टा अचानक टूट गया, जिस पर बैठकर काम कर रहे गांव वड़लीपाड़ा निवासी राजमल (35) पुत्र गौतम बुनकर तथा गटूलाल (45) पुत्र जगजी बुनकर नीचे आ गिरे और घायल हो गए। इस पर साथी मजदूरों एवं ठेकेदार की मदद से दोनों घायल मजदूरों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बाइक भिड़ंत में युवक की मौत
बांसवाड़ा. सदर थाना इलाके के तलवाड़ा गांव में सोमवार देर शाम बाइक भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई वहीं उसका बेटा घायल हो गया। चिकित्सालय चौकी पुलिस के अनुसार हादसा तलवाड़ा मोड़ पर हुआ जब गढ़ी थाना इलाके के साकेता निवासी देवा (40) पुत्र मावजी बुझ और उसका बेटा अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में सामने से एक तेजगत से बाइक आई। मोड होने की वजह से चालक वाहनों संभाल नहीं पाए और दोनों वाहनों की भिड़ंत हुई। इसमें देवा गंभीर घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए रैफर किया, लेकिन उसने हॉस्पीटल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीएम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned