बांसवाड़ा : जन्माष्टमी पर पेट्रोल बम बनाकर युवक पर किया हमला, पुलिस ने आठ जनों को किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा : जन्माष्टमी पर पेट्रोल बम बनाकर युवक पर किया हमला, पुलिस ने आठ जनों को किया गिरफ्तार

Ashish vajpayee | Publish: Sep, 07 2018 01:44:56 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. कृष्णजन्माष्टमी के दिन शहर के हुसैनी चौक इलाके में पेट्रोल बम बनाकर युवक पर हमले के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने गुरुवार को आठ जनों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी शहर के हुसैनी चौक एवं सरगड़ावाड़ा के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि हुसैनी चौक निवासी ऐजुखा उर्फ एजाज (24)पुत्र राजू पठान, शेरे विलास घाटी निवासी भय्यू उर्फ फरदीन (19) पुत्र लियाकत शेख, हुसैनी चौक निवासी सोनू उर्फ रामा (18) पुत्र सलीम खां, हुसैनी चौक निवासी अकील खां (20) पुत्र रसीद खां, सरगड़ावाड़ा हुसैनी चौक निवासी शोहेल उर्फ टम्पिंग (24) पुत्र आजम खां, हुसैनी चौक निवासी मोहसीन (19)पुत्र मूंशी को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा दो नाबालिगों को डिटेन किया है।

पुलिस के अनुसार चार सितंबर को शहर के खाटवाड़ा निवासी राकेश पुत्र दशाराम अहारी ने थाने मे दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि कृष्ण जन्माष्टमी पर वह पाण्डव व्यायामशाला में गया हुआ था। तभी जुलूस के दौरान हुसैनी चौक में अचानक अज्ञात युवकों ने उसके सिर पर पेट्रोल बम मारा, जो उसके सिर में लगा। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने कई संदिग्धों को दबोचा। इसके बाद पूछताछ की गई तो आरोपियों के नाम सामने आए। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व इलाके में झगड़े में ग्यारह आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस न्यायिक अभिरक्षा में भेज चुकी है।

पिता और पुत्रों की हत्या के बाद भागे आरोपी मंदिरों में घुमते रहे, पीछे लगी रही पुलिस
बांसवाड़ा. तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने बाद आरोपियों ने अपना ज्यादातर समय धार्मिक स्थलों पर काटा। आरोपी ने सुबह करीब साढ़े दस बजे हत्याकांड को अंजाम दिया। इसके बाद बाइक एवं कार को लेकर घर पहुंचे। जहां कपड़े एवं अन्य जरूरी कार्य करने के बाद उदयपुर रोड स्थित गैरेज पर वारदात में प्रयुक्त कार को रखा। इसके बाद आरोपियों ने दूसरी कार ली और उसी में बैठकर फरार हुए।

कई जगह की तलाश
आरोपियों की पुलिस की अलग-अलग टीमों ने बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, उदयपुर, चित्तौडगढ़़, सिरोही, जैसलमेर एवं जोधपुर सहित अन्य कई जगहों पर तलाश की। मध्य प्रदेश के रतलाम, मंदसौर, नीमच के पुलिस अधिकारियों से भी आरोपियों के बारे में पूछताछ की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned