बांसवाड़ा : दुकान में बैठा था युवक, तभी अचानक तलवार लेकर टूट पड़े लोग और दे दिया खतरनाक वारदात को अंजाम

दुकान में युवक पर तलवार और लठ से हमला, प्रकरण दर्ज

By: Ashish vajpayee

Published: 07 Jun 2018, 02:25 PM IST

बांसवाड़ा. दुकान में बैठे युवक पर लठ एवं तलवार से हमले के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को पिता-पुत्र सहित तीन जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार शहर के किशनपोल गेट के पास कन्धारवाड़ी निवासी इमरान चौहान पुत्र शौकत चौहान तथा इंजमाम ने इलाके के मोहम्मद जफर नायक पुत्र शकील नायक, जुबेर नायक उर्फ सोनू, शकील नायक उर्फ अटू के खिलाफ हमले का आरोप लगाया है। पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि इमरान दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने दोस्त इंजमाम की मोटरसाइकिल की दुकान पर बैठा हुआ था। तभी मोहम्मद जफर नायक पुत्र शकील नायक, जुबेर नायक उर्फ सोनू, शकील नायक उर्फ अटू तथा तीन-चार अन्य साथियों के साथ हाथों में तलवार, धारिया व ल्ठ लेकर आए मेरे पास बैठे इन्जमामुद्दीन को मारने के लिए दौड़े।

इस पर इमरान ने उन्हें टोका तो आरोपियों ने उस पर ही हमला बोल दिया। इस पर मचे शोर-शराबे पर मौके पर कुछ स्थानीय लोग दौडकऱ आए और उन्होंने बचाव किया। इसके बाद पूरा मामला शांत हुआ। एसआई तुलसीराम ने बताया इधर, दूसरी पक्ष ने इमरान एवं इंजमाम सहित अन्य के खिलाफ महिला थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है। पुलिस के अनुसार रिपोर्ट में छेड़छाड़ का आरोप है। पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपित आए दिन मारपीट एवं छेड़छाड़ी करते हैं। पूर्व में भी आरोपी रिश्तेदार के साथ मारपीट कर चुके हैं। संभवत इसी रंजिश के चलते उन्होंने मारपीट की है।

अवैध शराब जब्त, होटल मालिक गिरफ्तार
धम्बोला. धम्बोला. पुलिस की ओर से अवैध शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे अभियान के बावजूद होटल और ढाबा संचालकों पर कोई असर नहीं है। पुलिस ने मंगलवार रात्रि को होटल हिलटॉप में कर्रवाई कर 30 बोतल बीयर, 30 पव्वे अलग-अलग ब्रांड की अंग्रजी व देशी मदिरा जब्त कर होटल मालिक सोहन पुत्र मोगजी यादव को गिरफ्तार किया है। इसी होटल के समीप की एक होटल में सोमवार रात को कार्रवाई कर शराब बरामद की थी। पड़ोस की होटल में कार्रवाई के बाद भी सबक नहीं लिया।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned