scriptमकोडिय़ा पुल पर रात में बाइक सवार दो युवकों को लूटने का प्रयास, झाडिय़ों से निकलकर भागे बदमाश | Attempt to rob two youths in banswara | Patrika News

मकोडिय़ा पुल पर रात में बाइक सवार दो युवकों को लूटने का प्रयास, झाडिय़ों से निकलकर भागे बदमाश

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 16, 2019 11:15:43 am

Submitted by:

Varun Bhatt

– banswara crime news. loot in banswara
– टामटिया निवासी बाइक सवारों को रोका- आए दिन घटनाओं से ग्रामीणों में रोष

मकोडिय़ा पुल पर रात में बाइक सवार दो युवकों को लूटने का प्रयास, झाडिय़ों से निकलकर भागे बदमाश

मकोडिय़ा पुल पर रात में बाइक सवार दो युवकों को लूटने का प्रयास, झाडिय़ों से निकलकर भागे बदमाश

बांसवाड़ा/ठीकरिया. दाहोद मार्ग पर मकोडिया पुल के निकट बाइपास पर रविवार रात दो युवकों को लूटने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार टामटिया निवासी देवेंद्र पंचाल और साथी केसरी सिंह अलग अलग मोटर साइकिल से रविवार रात साढ़े आठ बजे शहर से अपने गांव टामटिया जा रहे थे, तब मकोडिया पुल के मोड़ से पहले बाइपास पर एक बदमाश ने दोनों बाइक सवारों का रास्ता रोक लिया। जैसे ही दोनों ने अपनी अपनी बाइक रोकी तो बदमाश ने एक का चेहरा देखा और स्वयं ही भागने लगा।
बांसवाड़ा में भी फैला हुआ है चिटफंड कंपनियों का जाल, कमाई के झांसे में लोगों के करोड़ों रुपए बर्बाद

इस पर देवेंद्र और केसरीसिंह भी बदमाश को पकडऩे के लिए पीछे भागे, लेकिन तभी निकट ही झाडिय़ों में से तीन से चार अन्य युवक बाहर निकले और बदमाश के साथ ही भागने लगे। तब देवेंद्र और केसरी को आभास हुआ कि ये अकेले नहीं, इनके साथ पूरी गैंग है। दूसरी ओर घटना के बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और मामले की जानकारी सदर थाने में दी। मौके पर पुलिस भी पहुंची और इधर – उधर तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस के अनुसार तीन दिन पहले भी बड़ोदिया क्षेत्र के एक युवक हेमंंत सुथार के साथ भी लूट का प्रयास हुआ है। सदर थाना पुलिस के अनुसार हेमंत सुथार अपने घर जा रहा था और रात करीब आठ बजे के आस पास ही तीन युवकों ने लूटने का प्रयास किया था।
घर लौट रहे दंपती की बाइक को टक्कर मारकर गिराया, फिर 55 हजार रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए 3 बदमाश

सडक़ पर लकड़ी के गट्टे डाल कर रोकते है वाहन
कटामटिया निवासी कोदरलाल बुनकर ने बताया कि आठ दिन पहले एक कार को लकड़ी के गट्टे आड़े डाल कर रोकने का प्रयास किया था। पिछले कुछ समय से इस जगह पर लूटपाट का प्रयास किया जा रहा है। बढ़ती घटनाओं को लेकर आस पास के गांवों के ग्रामीणों में आक्रोश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो