बांसवाड़ा : राह चलती महिला के गले से चेन झपटने का प्रयास, पर्स छीन भागे बाइक सवार

बांसवाड़ा : राह चलती महिला के गले से चेन झपटने का प्रयास, पर्स छीन भागे बाइक सवार

Ashish Bajpai | Publish: Sep, 03 2018 02:18:50 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. ठीकरिया. ठीकरिया गांव में तालाब के निकट रविवार शाम एक महिला के गले से कुछ बदमाशों ने चेन स्नेचिंग का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों के हाथों में चेन की जगह महिला का पर्स आ गया और पर्स लेकर फरार हो गए। धीरज शर्मा ने बताया कि वह पत्नी के साथ बांसवाड़ा से बड़ोदिया मार्ग की ओर जा रहे थे। इस दौरान ब्लैक कलर की बाइक लेकर दो बदमाश पीछे आए और पत्नी के गले से चेन झपटने का प्रयास किया। बदमाश के हाथ में चने नहीं आई। वे पर्स छीनकर तेज गति से दाहोद मार्ग की ओर फरार हो गए। घटना का पता चलते ही ठीकरिया बस स्टेण्ड पर लोगों का जमावड़ा लग गया। शर्मा ने बताया कि पर्स मे केवल मोबाइल ही था।

पेट्रोल पंप लूट प्रकरण में फरार चार आरोपियों ने किया समर्पण
परतापुर. बांसवाड़ा मुख्य मार्ग पर तलवाड़ा हवाई पट्टी के पास जुलाई माह में हुई पेट्रोल पंप लूट की वारदात के मामले में फरार दो आरोपितों एवं दो बाल अपचारी ने गढ़ी थाने में रविवार को आत्म समर्पण किया। सीआई भैयालाल आंजना ने बताया कि 30 जून की रात तलवाड़ा प्रधान के तलवाड़ा हवाई पट्टी के पास स्थित शाश्वत फिलिंग स्टेशन पर लूट की वारदात हुई थी। इस मामले में पुलिस ने फरार आरोपी खोडिपाड़ा नादिया थाना आंबापुरा निवासी मुकेश पुत्र फुलजी निनामा एवं खेरड़ाबरा थाना भूंगड़ा निवासी मनोहर पुत्र नानिया चरपोटा के साथ दो बाल अपचारियों ने गढ़ी थाने में आत्म समर्पण किया। बताया कि आरोपी वारदात के बाद से फरार चल रहे थे। आरोपियों को शिनाख्ती कार्यवाही के लिए बापर्दा रखा गया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस प्रकरण में पूर्व में तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

एक लाख लूटे थे बाल अपचारी ने
सीआई ने बताया कि एक बाल अपचारी पूर्व में भूंगड़ा थाना क्षेत्र में तीन साथियों के साथ केशियर से एक लाख की लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। एक आरोपी वांछित: इसी तरह गिरफ्तार आरोपी मुकेश पुत्र फुलजी निनामा प्रतापगढ़ जिले के सालमगढ़ में एक लाख की लूट के मामले में फरार होकर वांछित है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned