script

बांसवाड़ा : बुजुर्ग का शव मिलने के बाद तलाशी में मिला पशुओं की हड्डियों से भरा कट्टा, इलाके में फैली सनसनी

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 23, 2018 01:45:24 pm

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : बुजुर्ग का शव मिलने के बाद तलाशी में मिला पशुओं की हड्डियों से भरा कट्टा, इलाके में फैली सनसनी

बांसवाड़ा. बारी सियातलाई के पास बुजुर्ग की हत्या कर शव प्लास्टिक के कट्टे में भरकर फेंकने के आरोपियों ने बुजुर्ग का सामान एक थैले में भरकर नया बस स्टेण्ड के पास और सिंधी कॉलोनी के पीछे खरड़ नादेला के पास एक पुराने कुएं में फेंक दिया था। जो पूरी तरह झाडिय़ों एवं पेड़ पौधे से अटा हुआ था। सोमवार को पुलिस उस थैले को निकालने के लिए पहुंची तो वहां की स्थितियों ने पुलिस को खासा चौंका कर रख दिया। कुएं से पुलिस को एक पुरानी बाइक के साथ हड्डियों से भरा एक कट्टा मिला। हालांकि बाद में स्पष्ट हुआ कि ये हड्डियां किसी पशु की हंै, लेकिन इन स्थितियों ने पुलिस की घंटों तक परेड कराई। थाना प्रभारी दिलीपदान ने बताया कि आरोपियों ने बुजुर्ग के नए जूते तथा उसके साथ लाया गया थैला कुएं में फेंकना बताया।
इस पर मंगलवार को गोताखोरों की टीम को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची। दोपहर के समय पुलिस ने जैसे ही खोताखोरों को कुंए में उतारा तो उनको एक बाइक दिखाई पड़ी। इसके अलावा गोताखोर ने जैसे ही हाथ डाला तो एक मांस का टुकड़ा उसके हाथ में आया। इस पर कुएं में लाश होने की आशंका पर खोताखोर पानी से बाहर आया और पानी को बाहर निकालने के लिए प्रयास शुरू कर करवाए गए। इस पर पुलिस ने पहले तो रस्सी एवं अन्य इंतजामों से बाइक को बाहर निकलवाया। जो करीब एक माह पूर्व कहीं गायब हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने कुएं के पानी को बाहर निकाला और साड़ी में लिपटे कट्टे को बाहर निकला तो वह हड्डिय़ों से भरा हुआ था, जिसमें पशु की हड्डिय़ां बताई गई। बाद में पुलिस ने बुजुर्ग का थैला भी कुएं से बाहर निकाला।
मौके पर बड़ी संख्या में भीड़
पुलिस के इस रेस्क्यू के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुएं में कंकाल एवं बाइक मिलने की सूचना शहरभर में वायरल हो गई। पुलिस के अनुसार जिस कुएं में गोताखोर उतरे असल में वह वर्षों पुराना कुआं होने के अलावा झाडिय़ों एवं पेड़ पौधों से अटा हुआ था, जिसमें कई जलीय जीव जंतु भी थे। साथ ही कंटीली झाडिय़ां थीं। इसके बाद भी गोताखोर हिम्मत दिखाते हुए उसमें उतरे और बाइक के अलावा बुजुर्ग के थैले को बाहर निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो