script

बांसवाड़ा : एक बाइक पर पांच जने सवार, बेकाबू जीप टकराई और कुचल गए पिता-पुत्र, तीन घायल पहुंचे अस्पताल

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 28, 2019 10:00:46 pm

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले के सदर थाना इलाके में बुधवार रात बाइक सवार एक ही परिवार के पांच जने बेकाबू जीप की चपेट में आ गए। हादसे में बाइक सवार पिता और उसके बेटे की कुचलकर मौत हो गई, जबकि दूसरा बेटा और पत्नी का छोटा भाई साले गंभीर घायल हुए। इसके अलावा पत्नी को हल्की चोट आई है। घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बांसवाड़ा : एक बाइक पर पांच जने सवार, बेकाबू जीप टकराई और कुचल गए पिता-पुत्र, तीन घायल पहुंचे अस्पताल

बांसवाड़ा : एक बाइक पर पांच जने सवार, बेकाबू जीप टकराई और कुचल गए पिता-पुत्र, तीन घायल पहुंचे अस्पताल

बांसवाड़ा. सदर थाना इलाके के पाड़ीकला गांव में बुधवार रात बेकाबू जीप की चपेट में आने से बाइक सवार पिता और उसके मासूम बेटे की मौत हो गई जबकि दूसरे मासूम बेटे और साले की हालत गंभीर है, जिन्हें महात्मा गांधी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के लिए रैफर किया गया है। पत्नी को हल्की चोट आई है।
पुलिस के अनुसार हादसा पाड़ीकला गांव में पेट्रोल पंप के पास हुआ। हेरापाड़ा निवासी मनीष मईड़ा पुत्र बापूलाल अपनी पत्नी गीता मईड़ा, बेटे दीक्षित (04) तथा चिराग (03) व साले प्रदीप (12) पुत्र लक्ष्मण डाबी मोटरसाइकिल पर ससुराल झेरपाड़ा जा रहे थे। पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से तेजगति के साथ एक जीप आई जिसने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। इसमें मनीष तो वहीं जीप के टायर के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि दीक्षित ने हॉस्पीटल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। चिराग की आंख बाहर आ गई और उसके साले प्रदीप का सिर फटने के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई। इसके बाद इन दोनों को उदयपुर रैफर किया गया। हादसे में गीता टक्कर के बाद दूर जाकर गिरी। इससे उसके भी शरीर में चोट आई हैं।
जीप चालक फरार, भीड़ ने पहुंचवाया हॉस्पीटल

हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायलों को संभाला और हॉस्पीटल पहुंंचवाने की व्यवस्था करवाई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फिर हॉस्पीटल पहुंची और घायलों को रैफर करवाया।
नहीं रुकी आंखों से अश्रुधारा

हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। पति एवं बच्चे की मौत तथा दूसरे बच्चे एवं अपने भाई को गंभीर घायल देख गीता हक्की बक्की रह गई। आंखों से अश्रुधारा बहने लगी जो रुकने का नाम नहीं ले रही थी। गीता ने बताया कि वे ससुराल में ही रहते हैं। गीता बार बार अपने बच्चे एवं भाई की कुशलक्षेम पूछती दिखाई पड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो