scriptबांसवाड़ा : एएसपी सिंह घाटोल पहुंचे, बयान लेने के साथ अनुसंधान शुरू | Banswara : ASP Singh reached Ghatol, research begins with taking state | Patrika News

बांसवाड़ा : एएसपी सिंह घाटोल पहुंचे, बयान लेने के साथ अनुसंधान शुरू

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 26, 2020 12:48:05 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

भाजपा नेता द्वारा बीडीओ से बदसलूकी का मामला

बांसवाड़ा : एएसपी सिंह घाटोल पहुंचे, बयान लेने के साथ अनुसंधान शुरू

बांसवाड़ा : एएसपी सिंह घाटोल पहुंचे, बयान लेने के साथ अनुसंधान शुरू

घाटोल/बांसवाड़ा. यहां पंचायत समिति के कार्यालय में विकास अधिकारी से बदसलूकी पर दर्ज मामले में शनिवार को दूसरे ही दिन एससी-एसटी सेल के एएसपी नारायणसिंह राठौड़ ने घाटोल पहुंचकर अनुसंधान प्रारंभ किया।
गौरतलब है कि शुक्रवार को विकास अधिकारी घाटोल हरिकेश मीणा के दफ्तर में पहुंचकर भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्रप्रसाद पंचाल ने बवाल किया था। इसे लेकर मीणा ने जातिसूचक अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर टेबल पर रखी बेणेश्वर मेले से जुड़ी फाइलें उठा ले जाने और अन्य सरकारी दस्तावेजों को नष्ट करने की कोशिश करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए खमेरा थाने में रिपोर्ट दी। इस पर राजकार्य में बाधा पहुंचाने और जातिगत अपमानित करने के आरोप में केस दर्ज किया है। प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी राठौड़ ने शनिवार को घाटोल पंचायत समिति पहुंचकर मौका पर्चा बनाया। बाद में परिवादी बीडीओ मीणा व यहां उपलब्ध दो कार्मिकों के बयान लिए। राठौड़ ने बताया कि शनिवार को छुट्टी होने से कुछ कार्मिक नहीं मिले हैं। प्रारंभिक अनुसंधान में वारदात होना पाई गई है। अभी प्रकरण में तफ्तीश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो