scriptबांसवाड़ा : प्रेम विवाह कर चुकी महिला का सरकारी आवास में मिला सड़ा-गला शव, दहेज हत्या की आशंका पर पति नामजद | Banswara: body found of married woman in government house, case on hus | Patrika News

बांसवाड़ा : प्रेम विवाह कर चुकी महिला का सरकारी आवास में मिला सड़ा-गला शव, दहेज हत्या की आशंका पर पति नामजद

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 09, 2019 10:06:54 pm

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना इलाके के कुमजी का पारड़ा स्थित विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के एक सरकारी आवास से शनिवार शाम एक महिला की सड़ी-गली लाश बरामद हुई। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में स्थनीय लोगो का जमावड़ा लग गया। मामले में मृतका के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या के दहेज प्रताडऩा और हत्या के आरोप में पति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बांसवाड़ा : प्रेम विवाह कर चुकी महिला का सरकारी आवास में मिला सड़ा-गला शव, दहेज हत्या की आशंका पर पति नामजद

बांसवाड़ा : प्रेम विवाह कर चुकी महिला का सरकारी आवास में मिला सड़ा-गला शव, दहेज हत्या की आशंका पर पति नामजद

बांसवाड़ा/परतापुर. बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना इलाके के कुमजी का पारड़ा स्थित विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के एक सरकारी आवास से शनिवार शाम एक महिला की सड़ी-गली लाश बरामद हुई। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में स्थनीय लोगो का जमावड़ा लग गया। मामले में मृतका के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या के दहेज प्रताडऩा और हत्या के आरोप में पति के खिलाफ केस दर्ज किया।
इससे पहले शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने महिला की पहचान सागेता निवासी सका पत्नी कचरा पारगी के रूप में करने के बाद परिजनों को सूचना दी। मृतका सका के भाई राजेश पुत्र परतू बुझ ने अपने जीजा कचरा पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी। सागेता निवासी राजेश ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन सका ने पांच वर्ष पूर्व सागेता निवासी सरेड़ी जीएसएस में कार्यरत कचरा पुत्र नगजी पारगी के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से कचरा रुपयों की मांग को लेकर सका को प्रताडि़त करता था।
सीआई गोविंद सिंह ने बताया कि सका और उसका पति कचरा कुमजी का पारड़ा स्थित सरकारी आवास में रहते आ रहे हैं। एक नवंबर को मंशा चौथ के दिन सागेता गए थे। मृतका के भाई ने बताया कि वहां कचरा ने उसकी बहन से एक लाख रुपए की मांग को लेकर मारपीट कर दी थी। इसके बाद शाम को कुमजी का पारड़ा लौट गए।
रिपोर्ट में बताया गया कि शनिवार को मृतका का भाई जब कुमजी का पारड़ा सरकारी आवास पर पहुंचा तो क्वार्टर का दरवाजा खुला हुआ था और कमरे से दुर्गंध आ रही थी। जब भीतर जाकर देखा तो उसकी बहन बिस्तर पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने दहेज प्रताडऩा एवं हत्या के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो