banswara : श्राद्ध के जीमण में गए भाई, पीछे दिनदहाड़े घरों में हाथ साफ कर गए चोर

deendayal sharma

Updated: 19 Sep 2019, 11:26:27 AM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. शहर की मोहन कॉलोनी गली नंबर तीन में दिनदहाड़े चोरों ने आधे घंटे में दो घरों के ताले और अलमारियों को चटकाया और हजारों का माल पार कर ले गए। चोरी की वारदात दो भाईयों के घर हुई है, जो तीसरे भाई के घर पास में ही खाना खाने के लिए गए थे।

श्राद्धपक्ष होने के वजह से मोहन कॉलोनी गली नंबर तीन के निवासी अरविन्द भट्ट पुत्र गंगाशंकर तथा उसका भाई नरेन्द्र भट्ट दोनों तीसरे और सबसे छोटे भाई राकेश के घर खाना खान के लिए गए थे। वे करीब पौने एक बजे अपने घर से निकले। इसके करीब आधे घंटे बाद जब दोनों जने परिवार सहित घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। दोनों घरों के ताले टूटे हुए थे और घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने सरिये या टॉमी जैसे औजार से आलमारियों तथा उनकी सेफ को तोड़ा और वहां से कुछ नकदी तथा चांदी के जेवरात पार कर ले गए।

अनजान लोगों की आवाजाही

दिन दहाड़े वारदातों के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और कॉलोनी के लोग भी एकत्रित हो गए। परिवार के सदस्यों ने बताया कि कॉलोनी में अज्ञात लोगों की आवाजाही बहुत ज्यादा है। इससे कॉलोनी में कौन आ रहा है और कौन जा रहा है। इसकी कोई जानकारी नहीं रहती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned