scriptबांसवाड़ा : सभी की नजरअंदाजी कहीं बढ़ा न दे कोरोना संक्रमण | Banswara: Corona infection should not increase everyone's eyesight | Patrika News

बांसवाड़ा : सभी की नजरअंदाजी कहीं बढ़ा न दे कोरोना संक्रमण

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 09, 2020 02:15:57 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

छोटी सरवा कस्बे में व्यापारी और आमजन नहीं बरत रहे सावधानी
 

बांसवाड़ा : सभी की नजरअंदाजी कहीं बढ़ा न दे कोरोना संक्रमण

बांसवाड़ा : सभी की नजरअंदाजी कहीं बढ़ा न दे कोरोना संक्रमण

छोटी सरवा. कुशलगढ़ में भी लगातार कोराना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ाने के बाद भी लोग चेत नहीं रहे हैं और लगातार कोरोना को दावत देते नजर आ रहे हैं। प्रशासन की छूट का बेजा इस्तेमाल में कोई पीछे नहीं है फिर चाहें कस्बे के व्यापारी हों या आमजन। प्रशासन की ओर से निर्धारित किए गए समय में बड़ी संख्या में गांवों में पहुंच लोग सोशल डिस्टेंसिंग को नजरअंदाज कर रहे हैं। इस कारण कस्बे में भीड़ काफी हो रही है, जबकि स्थानीय लोग इस भीड़ को संक्रमण फैलाने के लिए काफी मान रहे हैं।
स्थानीय लेागों ने बताया कि व्यापारियों के द्वारा खाद्य पदार्थ के साथ ही पान, मसाला, गुटखा पर भारी दाम वसूल कर रहे हैं। अधिक दामों का बोझ आमजनता पर पड़ रहा है।
खमेरा. चिकित्सा विभाग, पुलिस और प्रशासनिक सेवाओं सहित अन्य आवश्यक सेवाओं से जुड़े कार्मिकों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर घाटोल विधानसभा के उंडवेला मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मान किया गया। मंडल सदस्यों ने खमेरा हॉस्पिटल, पुलिस थाना, जलदाय कार्मिको सहित बांसवाड़ा-प्रतापगढ़ सीमा सुरक्षा में तैनात कार्मिकों का माला पहना कर सम्मान किया। इस दौरान घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा सहित उंडवेला मंडल अध्यक्ष कन्हैया लाल बुनकर, महामंत्री नाथूलाल सोलंकी, आशीष तोलावत, उपसरपंच हितेश कलाल मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो