scriptआधी रात में चोरों ने अनाज की दुकान को बनाया निशाना, 70 हजार रुपए की नकदी पार, चिल्लर तक उड़ा ले गए | Banswara Crime News : Thieves steal cash from a grain shop | Patrika News

आधी रात में चोरों ने अनाज की दुकान को बनाया निशाना, 70 हजार रुपए की नकदी पार, चिल्लर तक उड़ा ले गए

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 30, 2019 03:04:20 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

– शटर नहीं टूटा तो पास के दरवाजे का नकुचा तोडकऱ घुसे चोर- शहर के हाउसिंग बोर्ड इलाके में हुई चोरी

आधी रात में चोरों ने अनाज की दुकान को बनाया निशाना, 70 हजार रुपए की नकदी पार, चिल्लर तक उड़ा ले गए

आधी रात में चोरों ने अनाज की दुकान को बनाया निशाना, 70 हजार रुपए की नकदी पार, चिल्लर तक उड़ा ले गए

बांसवाड़ा. निचला घंटाला. कोतवाली थाना इलाके के जयपुर रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के पास चोरों ने बुधवार रात एक अनाज की दुकान को निशाना बनाया और वहां से करीब 70 हजार की नकदी, चिल्लर पार कर ले गए। चोर दुकान के पास मुख्यद्वार से घुसे और फिर वारदात को अंजाम दिया। अनाज व्यापारी सुखलाल कलाल पुत्र मंजी ने बताया कि चोरों ने पहले मुख्य दुकान की शटर को ऊंचा करने का प्रयास किया, लेकिन शटर इलेक्ट्रॉनिक होने की वजह से चोर इसमें कामयाब नहीं हुए। चोरों ने इस शटर के ताले तोडऩे का प्रयास भी किया। जब वे इसमें भी सफल नहीं हुए तो उन्होंने पास के मुख्यद्वार के नकुचे उखाड़े और भीतर घुसे। इस तरह चोरों ने करीब तीन चार ताले एवं नकुचे उखाड़े। चोर दुकान के गल्ले को खंगालकर वहां रखी करीब 70 हजार की नकदी एवं चिल्लर पार कर ले गए।
मंदिर में दर्शन कर घर लौट रहा था युवक, पीछे से बाइक सवार तीन लोग आए और अंधेरे का फायदा उठाकर मोबाइल छीन भागे

अनाज को नहीं लगाया हाथ
व्यापारी ने बताया कि दुकान में अनाज भी रखा हुआ था, लेकिन चोरों ने उसको हाथ नहीं लगाया। चोरों ने केवल नकदी एवं आसानी से पार होने वाले सामान पर ही अपना हाथ डाला। चोरों ने दुकान की आलमारियों से लेकर अन्य कई जगहों को खंगाला। इसके चलते दुकान का सामान सुबह अस्त व्यक्त मिला। व्यापारी ने बताया कि दुकान के बाहर सीसीटीवी लगे हुए हैं जिसमें चोर स्पष्ट दिखाई पड़ रहे हैं। इसके अलावा उनकी हरकतें भी कैमरे में कैद हुई हैं। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को चोरों की सीसीटीवी फुटेज सौंप दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो