scriptबांसवाड़ा : डूंगरी पाड़ा में युवती को भगा ले जाने पर एक दर्जन घरों में तोडफ़ोड़ और लूट-पाट | Banswara : Demolition and looting in a dozen homes | Patrika News

बांसवाड़ा : डूंगरी पाड़ा में युवती को भगा ले जाने पर एक दर्जन घरों में तोडफ़ोड़ और लूट-पाट

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 06, 2017 12:25:53 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

प्रेम प्रसंग का मामला, खफा परिजनों ने युवक के परिवार के सदस्यों के घरों को बनाया निशाना, मौके पर पहुंची पुलिस

Banswara latest hindi news
कुशलगढ़/ बांसवाड़ा. प्रेम प्रसंग के चलते युवक के साथ भागी युवती के आक्रोशित परिजनों ने मंगलवार को डूंगरीपाड़ा गांव में युवक तथा उसके परिवार के सदस्यों के एक दर्जन से ज्यादा घरों में तोडफ़ोड़ व लूट-पाट कर दी। सूचना पर मौके पर कुशलगढ़ पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।
ग्रामीणों एवं पुलिस के अनुसार डूंगरीपाड़ा निवासी ईश्वर पुत्र हरदार कटारा का गांव की ही मल्ला पुत्र दीतिया कटारा की बेटी कलिता से लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहे थे। करीब बीस दिन पूर्व कलिता और ईश्वर गांव से भाग गए। इस बात से युवती के परिजन नाराज हो गए। मंगलवार दोपहर बाद दोनों पक्षों के मध्य वार्तालाप चल रहा था तभी बात बिगड़ गई और युवती के परिजनों ने युवक तथा उसके परिजनों के घरों में अनाज से भरी कोठियां, बाइक, बर्तन, रोजमर्रा के सामान में तोडफ ोड़ कर तहस नहस कर दिया। इसके साथ जो हाथ लगा वह लेकर भाग छूटे।
ये हुए हमले के शिकार

आरोपितों ने हरदार पुत्र माला, कालू पुूत्र माला, गौतम पुत्र मानहेंग, रमेश पुत्र गौतम, दिनेश पुत्र कालू, मुकेश पुत्र हरदार, हलिया पुत्र भीमा, होमजी पुत्र हुकला, वरसिंग पुत्र सामज आदि के लगभग एक दर्जन से भी अधिक मकानो में तोडफ़ ोड़ की। बेटी को भगा ले जाने के मामले मेंं सोमवार को ही मल्ला ने पुलिस को एक रिपोर्ट भी दी थी।
एडवर्डसमन्द में डूबे युवक का शव मिला

डूंगरपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र बलवाड़ा के समीप एडवर्डसमन्द जलाशय में डूबे युवक का शव मंगलवार को निकाला जा सका। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस के अनुसार बलवाड़ा मदाफला निवासी देवा (३२) पुत्र नवला मीणा की दिमागी हालत ठीक नहीं थी तथा वह मूक (गूंगा) भी था। रोजाना इसी तालाब में नहाने जाता था। सोमवार को भी नहाने गया था। ज्यादा गहराई में जाने से वापस निकल नहीं सका। मंगलवार सुबह करीब १० बजे पानी के ऊपर सिर दिखाई देने पर ग्रामीणों ने सरपंच नानूराम बरण्डा को बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो