scriptनातरे गई बांसवाड़ा की युवती की उदयपुर में मौत, पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ दर्ज किया बलात्कार और हत्या का केस | Banswara girl dies in suspicious circumstances in Udaipur | Patrika News

नातरे गई बांसवाड़ा की युवती की उदयपुर में मौत, पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ दर्ज किया बलात्कार और हत्या का केस

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 07, 2019 02:33:13 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

– Rape And Murder Case In Banswara
– बांसवाड़ा के दानपुर थाना क्षेत्र का मामला- प्रतापगढ़ के सुहागपुरा में गई थी नातरे

नातरे गई बांसवाड़ा की युवती की उदयपुर में मौत, पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ दर्ज किया बलात्कार और हत्या का केस

नातरे गई बांसवाड़ा की युवती की उदयपुर में मौत, पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ दर्ज किया बलात्कार और हत्या का केस

बांसवाड़ा. प्रतापगढ़ के सुहागपुरा में करीब सालभर पहले नातरे गई एक युवती की गुरुवार को संदिग्धावस्था में मौत के बाद दानपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार को तीन जनों के खिलाफ हत्या एवं बलात्कार की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। इससे पूर्व प्रकरण दर्ज करवाने के लिए सुहागपुरा से लेकर बांसवाड़ा तक परिजनों की दौड़ भी खूब हुई है। सुहागपुरा पुलिस ने पूरा मामला दानपुर इलाके का होना बताकर और पूर्व में दानपुर में प्रकरण दर्ज होने का हवाला देकर परिजनों को चलता कर दिया। जब परिजन यहां बांसवाड़ा एसपी कार्यालय पहुंचे तो उनको राहत मिली और फिर दानपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया।
पहले शादी का झांसा देकर किशोरी को फंसाया, फिर दो युवकों ने मिलकर किया बलात्कार

पुलिस के अनुसार करीब सालभर पहले दानपुर थाना इलाके के एक गांव की युवती प्रतापगढ़ के सुहागपुरा थाना इलाके के बंजारी गांव के श्यामलाल के साथ नातरे चली गई थी। दोनों पक्षों के भांजगड़ा हुआ। बात नहीं बनी तो युवती वहीं सुहागपुरा रहने लगी। इसके बाद गुरुवार की सुबह सुहागपुरा थाना पुलिस को नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली कि इलाके की युवती की विषाक्त पदार्थ के सेवन से उदयपुर के अस्पताल में मौत हो गई है। इस सूचना के आधार पर सुहागपुरा पुलिस ने अपना आईओ रवाना किया। इसी बीच दानपुर थाना इलाके के परिजन थाने में रिपोर्ट कराने के लिए सुहागपुरा पहुंचे, लेकिन वहां पुलिस ने पूरा मामला दानपुर का होना बताकर परिजनों को रवाना कर दिया।
शिक्षा अधिकारी पर आ गया महिला प्रिंसिपल का दिल, लेकिन शादी के लिए प्रपोज करना पड़ा भारी, होना पड़ा निलंबित

साथ ही अपने आईओ को भी वापस बुला लिया। इसके बाद परिजन बांसवाड़ा पहुंचे और यहां एएसपी रामकृष्ण मीणा को मामला बताया। इसके बाद शुक्रवार को दानपुर थाना पुलिस ने बोर्ड से पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा और अंतिम संस्कार करवाया। साथ ही श्यामलाल, बसंती सहित तीन जनों के खिलाफ बलात्कार तथा हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। सुहागपुरा थाना प्रभारी राकेश कटारा ने बताया कि विषाक्त पदार्थ के सेवन से मौत की सूचना पर कार्रवाई के लिए हमने आईओ रवाना कर दिया था, लेकिन परिजनों ने रिपोर्ट और जानकारी के बाद प्रकरण बांसवाड़ा का लगा तो उनको बांसवाड़ा भेजा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो