scriptबांसवाड़ा : बच्चे की पिटाई के मामले पर संस्था प्रधान ने माफी मांगी, आवेश में आए पिता ने जड़ा थप्पड़ | Banswara: head of the institution apologized in case of child harassme | Patrika News

बांसवाड़ा : बच्चे की पिटाई के मामले पर संस्था प्रधान ने माफी मांगी, आवेश में आए पिता ने जड़ा थप्पड़

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 24, 2019 10:26:36 am

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी स्थित गुरुकुल शिक्षण संस्थान में पांचवीं कक्षा के बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने के मामले ने अजीब स्थिति बनी, जबकि संस्था प्रधान ने गलती मानते हुए पंचाल समाज के समक्ष माफी मांगी। इस दौरान तेश में आए बच्चे के पिता ने समाज जनों की मौजूदगी में संस्था प्रधान को थप्पड़ जड़ दिया।

बांसवाड़ा : बच्चे की पिटाई के मामले पर संस्था प्रधान ने माफी मांगी, आवेश में आए पिता ने जड़ा थप्पड़

बांसवाड़ा : बच्चे की पिटाई के मामले पर संस्था प्रधान ने माफी मांगी, आवेश में आए पिता ने जड़ा थप्पड़

बांसवाड़ा/आनंदपुरी. जिले के आनंदपुरी स्थित गुरुकुल शिक्षण संस्थान में पांचवीं कक्षा के बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने के मामले ने अजीब स्थिति बनी, जबकि संस्था प्रधान ने गलती मानते हुए पंचाल समाज के समक्ष माफी मांगी। इस दौरान तेश में आए बच्चे के पिता ने समाज जनों की मौजूदगी में संस्था प्रधान को थप्पड़ जड़ दिया।इधर, शिक्षण संस्थान ने संस्था प्रधान को निलंबित करने का निर्णय किया। शिक्षा विभाग के मुख्य कार्यक्रम अधिकारी ने भी बीईईओ आनंदपुरी से प्रकरण की जानकारी मांगी है। चूंकि दोनों पक्ष के लोग पंचाल समाज से थे तो बच्चे के पिता ने मसला समाज के सामने रखा। इस पर आनंदपुरी में पंचाल समाज एकत्रित हुआ और संस्था प्रधान निखार पंचाल को बुलाया, जिसने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी और कहा कि दुबारा ऐसी गलती कभी नहीं होगी, लेकिन इसके ठीक बाद बच्चे के पिता ने आवेश में आकर सभी की मौजूदगी में संस्था प्रधान को थप्पड़ जड़ दिया। तब आस-पास मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद फिर समझाइश का दौर चला।गौरतलब है कि गुरुकुल शिक्षण संस्थान के पांचवीं के छात्र किरण पंचाल की 19 अक्टूबर को किसी बात पर संस्था प्रधान निखार पंचाल ने जमकर पिटाई कर दी थी। उसके शरीीर पर चोटों के निशान पड़ गए थे। दो दिन बाद मंगलवार को मामला सामने आया था।इनका कहना है..शिक्षा विभाग के एपीसी आटीई प्रदीप पाटीदार का कहना है कि मामले को लेकर आनंदपुरी बीईईओ से जानकारी मांगी गई है। फिलहाल पीडि़त परिवार की ओर से हमारे पास कोई भी शिकायत नहीं आई है।गलती स्वीकारी है संस्था प्रधान ने पंचाल समाज आनंदपुरी इकाई अध्यक्ष जगदीश पंचाल का कहना है कि अभी हमारे समाज स्तर पर आपस में समझाइश की है। संस्थाप्रधान ने भी माफी मांग ली और अपनी गलती को स्वीकार किया है। संस्था प्रधान को निलंबित करने का निर्णय गुरुकुल शिक्षण संस्थान आनंदपुरी निदेशक सुनील पंड्या का कहना है कि संस्था प्रधान का नोटिस पर स्पष्टीकरण आने के बाद स्कूल कमेटी ने निलंबित करने का निर्णय किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो