scriptबांसवाड़ा के अरथूना में खरीदार बनकर ज्वैलरी शॉप पहुंचा गुजरात का दंपती, सोने की नथें चुराकर भागते पकड़ा | Banswara : jewellery thief Gujarati couple caught in Arthuna | Patrika News

बांसवाड़ा के अरथूना में खरीदार बनकर ज्वैलरी शॉप पहुंचा गुजरात का दंपती, सोने की नथें चुराकर भागते पकड़ा

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 16, 2019 08:41:06 pm

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले के अरथूना कस्बे में बुधवार को एक ज्वैलरी शॉप में बुधवार को खरीदार बनकर पहुंचे एक दंपती ने दिनदहाड़े सोने की नथें चुराकर भागने का प्रयास किया। समय रहते भनक पर कारोबारी ने सीसीटीवी कैमरे से उनकी चोरी पकड़ ली। बाद में ग्रामीणों की मदद से पीछा कर ग्रामीणों ने दंपती को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि इस बीच आरोपियों का एक साथी चुराई नथें लेकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस अब उसकी तलाश में है।

बांसवाड़ा के अरथूना में खरीदार बनकर ज्वैलरी शॉप पहुंचा गुजरात का दंपती, नथें चुराकर निकल भागते पकड़े गए

बांसवाड़ा के अरथूना में खरीदार बनकर ज्वैलरी शॉप पहुंचा गुजरात का दंपती, नथें चुराकर निकल भागते पकड़े गए

बांसवाड़ा/अरथूना. बांसवाड़ा जिले के अरथूना कस्बे में बुधवार को एक ज्वैलरी शॉप में बुधवार को खरीदार बनकर पहुंचे एक दंपती ने दिनदहाड़े सोने की नथें चुराकर भागने का प्रयास किया। समय रहते भनक पर कारोबारी ने सीसीटीवी कैमरे से उनकी चोरी पकड़ ली। बाद में ग्रामीणों की मदद से पीछा कर ग्रामीणों ने दंपती को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि इस बीच आरोपियों का एक साथी चुराई नथें लेकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस अब उसकी तलाश में है।वारदात यहां अरथूना बस स्टैंड पर मालमल पुत्र फौजमल चोवटिया की दुकान नवकार ज्वैलर्स पर हुई। दोपहर में दुकान पर दंपती और एक युवक आया। उन्होंने उन्होंने नथ मांगी, तो चोवटिया ने दस-पन्द्रह नथें दिखाई। इसी बीच, आरोपियों ने नजर चुराकर एक नथ नीचे गिरा दी। फिर, मौका देखकर दो-तीन नथें अपने मुंह में दबा ली और कुछ देर में बगैर कोई खरीदारी किए निकलने लगे। इस पर चोवटिया को शक हुआ। उसने सीसीटीवी देखा तो एक आरोपी अपने मुंह में नथ दबाते हुए दिखाई पड़ा।इस पर व्यापारी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे और चोवटिया के साथ आरोपियों को ढूंढने निकले। करीब आधा किलोमीटर दूर दंपती और उसके साथ युवक दिखा, जहां खड़ी मोटरसाइकिल से तीनों फरार होने की तैयारी में थे। इस पर ग्रामीणों घेराबंदी की, तो दंपती दबोच लिया गया, लेकिन युवक भागने में सफल रहा।बाद में दंपती को पुलिस के हवाले करने पर पूछताछ से मालूम हुआ कि नथें युवक के पास है और वह जा चुका है। आरोपियों ने स्वयं को गुजरात के संतरामपुर निवासी वनराज पुत्र ईश्वर तथा उसकी पत्नी रिंकू नाम बताया। जबकि उनका साथी गुजरात के हीरापुर निवासी जयेन्द्रसिंह पुत्र नटवर बताया। पुलिस अब जयेंद्र की तलाश में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो