राजनीतिक सरगर्मियों के बीच अचानक कुशलगढ़ पहुंचे राज्यमंत्री बामनिया, विधायक रमीला को लेकर जयपुर रवाना, देखें वीडियो...

Rajasthan MLAs News, Rajasthan Politics News, Rajasthan Political Crisis, Arjun Singh Bamaniya, Ramila Khadiya : दो दिनों से जयपुर ही थे राज्यमंत्री अर्जुनसिंह बामनिया, विधायक की बैठक में होंगे शामिल

By: Varun Bhatt

Published: 13 Jul 2020, 11:25 AM IST

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

कुशलगढ़/बांसवाड़ा. राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच बांसवाड़ा विधायक और टीएडी राज्यमंत्री अर्जुनसिंह बामनिया सोमवार सुबह अचानक जयपुर से बांसवाड़ा लौटे। बामनिया पिछले दो दिनों से जयपुर ही थे। बीती रात उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात भी की। सोमवार सुबह वह बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ में पहुंचे और स्थानीय विधायक रमीला खडिय़ा से मुलाकात की। अचानक बामनिया के कुशलगढ़ पहुंचने से कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। जानकारी के अनुसार राज्यमंत्री कुशलगढ़ विधायक खडिय़ा से चर्चा के लिए आए थे।

बांसवाड़ा, कुशलगढ़ और बागीदौरा विधायक बोले- हमारे रग-रग में बसी है कांग्रेस, देखें वीडियो...

इधर, जयपुर में विधायक दल की बैठक होने के बावजूद कुशलगढ़ आने का कारण पूछने पर राज्यमंत्री ने बताया कि वह कांग्रेस नेता रमीला खडिय़ा के पति की पुण्यतिथि में शामिल होने पहुंचे है। गौरतलब है कि विधायक खडिय़ा निजी कारणों से कुशलगढ़ में ही थी। गहलोत सरकार की स्थिति के बारे में राज्यमंत्री बामनिया ने बताया कि सरकार मजबूत है और पांच साल जनता की सेवा करेंगी। हम सभी कांग्रेसी हैं और कांग्रेस के साथ रहेंगे। इसके बाद राज्यमंत्री बामनिया और कुशलगढ़ विधायक रमीला खडिय़ा साथ में जयपुर के लिए रवाना हो गए।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned