scriptबांसवाड़ा में चोरों की ऐसी करतूत, जानकर आप रह जाएंगे दंग | Banswara news | Patrika News

बांसवाड़ा में चोरों की ऐसी करतूत, जानकर आप रह जाएंगे दंग

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 29, 2022 09:59:09 pm

बांसवाड़ा. शहर की कॉलोनियों में मौका पाते ही चोर हाथ साफ कर रहे हैं। बीती रात को उदयपुर मार्ग से सटी तिरुपति नगर कॉलोनी में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया। इसके दीगर, यहां गृहस्वामी के होते हुए चोरों ने एक मकान के कमरे में बनाए दफ्तर का दरवाजा तोडकऱ प्रवेश किया। हालांकि दोनों जगह से कीमती सामान नहीं गया, लेकिन एक जगह से बच्चों की बचत और दोनों घरों में तोडफ़ोड़ से हजारों का नुकसान हो गया।

बांसवाड़ा में चोरों की ऐसी करतूत, जानकर आप रह जाएंगे दंग

बांसवाड़ा में चोरों की ऐसी करतूत, जानकर आप रह जाएंगे दंग

एक वारदात क्षेत्रीय वन अधिकारी नरपतसिंह के आवास पर हुई। सिंह उदयपुर में सेवारत हैं। उसकी पत्नी नीतूसिंह परिजनों के साथ पीहर कुशलगढ़ क्षेत्र में गई होने से मंगलवार रात को घर सूना रहा। इसे भांपकर चोरों ने रात में वारदात की। सुबह पड़ोसियों से पता चला कि घर में चोरी हुई है। करीब दस बजे लौटने पर उन्होंने घर के दरवाजे और कमरों में आलमारियों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा देखा तो सन्न रह गए। इत्तला पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मुआयना किया।
बच्चों की बचत पार

सिंह ने बताया कि कॉलोनी में पहले वारदातें हो चुकी होने से उन्होंने जेवर-नकदी छोड़े नहीं थे। चोर यहां बच्चों के गुल्लक फोडकऱ सात-आठ हजार रुपए की उनकी बचत निकाल ले गए। एक अन्य वारदात इनके पड़ोस में नयन पाठक के मकान में हुई। इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर पाठक अपने परिवार के साथ घर के भीतर सोया था, जबकि साइड के कमरे में उनका उनके दफ्तर का गेट तोडकऱ चोर भीतर घुसे। यहां कुछ खास हाथ नहीं लगने पर चोर भाग गए, लेकिन तोड़फोड़ से हजारों का नुकसान हो गया।कॉलोनीवासियों ने बाद में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो इनमें से एक में तीन पतले-दुबले चोर दिखलाई दिए। इसे लेकर पुलिस को जानकारी भी साझा की गई।
जमीन विवाद में दो गुटों में विवाद

सल्लोपाट थाना अंतर्गत झांझर वाला गांव में बुधवार दोपहर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों ने एक दूसरे के मकान पर हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार झांझरवा गांव में लंबे समय से जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद है। मामले को लेकर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट सौंपी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो