scriptRajasthan Samachar : जरा सी डांट से नाराज एक ने पीया कीटनाशक, तो दूसरे ने लगा ली फांसी | Banswara News : Two minor kids attempt suicide over scolding | Patrika News
बांसवाड़ा

Rajasthan Samachar : जरा सी डांट से नाराज एक ने पीया कीटनाशक, तो दूसरे ने लगा ली फांसी

एक भाई ने छोटी बहन को दुकान से बिस्किट लाने के लिए कहा था। बहन ने मना कर दिया। तो भाई ने फटकार लगा दी और दुकान पर भेज दिया। इसके बाद बहन ने दुकान से बिस्किट लाने के बाद घर में रखा कीटनाशक पी लिया।

बांसवाड़ाJul 03, 2024 / 06:55 pm

जमील खान

Banswara News : बांसवाड़ा. जिले के आंबापुरा और कसारवाड़ी थाना क्षेत्र में दो बच्चों ने जान देने की कोशिश की। इनमें एक बालिका है तो दूसरा बालक है। फिलहाल दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दोनों का महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। कसारवाड़ी थाना क्षेत्र निवासी परिजनों ने बताया कि बालक ने कुछ दिन पहले ही आठवीं कक्षा पास की है। परीक्षा में किसी विषय में नंबरों को लेकर सुबह करीब 11 बजे घर में बातचीत हो रही थी। तभी पिता ने डांट दिया कि पढ़ता नहीं है, नंबर भी बहुत कम आए हैं।
इसके बाद बालक गुस्सा हो गया और कुछ देर बाद की उसने घर के अंदर फंदा लगाकर उस पर झूल गया। गनीमत रही कि परिजन किसी काम से अंदर गए तो फंदे पर बालक को लटका देखकर चिल्लाने लगे। ऐसे में आसपास के लोग भी आ गए। बच्चे को फंदे से उतार कर सीधे अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद एमजी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। यहां शाम 8 बजे तक भी बच्चा बेहाश था। डॉक्टर ने भी स्थिति गंभीर बताई है।
बिस्किट के लिए डांटा तो खाया कीटनाशक
आंबापुरा क्षेत्र में एक भाई ने छोटी बहन को दुकान से बिस्किट लाने के लिए कहा था। बहन ने मना कर दिया। तो भाई ने फटकार लगा दी और दुकान पर भेज दिया। इसके बाद बहन ने दुकान से बिस्किट लाने के बाद घर में रखा कीटनाशक पी लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजनों को पता चला तो वे तुरंत उसे एमजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया। डॉक्टरों के अनुसार, बालिका की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है।

Hindi News/ Banswara / Rajasthan Samachar : जरा सी डांट से नाराज एक ने पीया कीटनाशक, तो दूसरे ने लगा ली फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो