मकर संक्रांति ऐसी भी... लोग जुटे रहे दिनभर सेवा कार्यों में

#Makar Sankranti2020 : सतोलिया व अन्य खेलों का भी हुआ आयोजन

 

बांसवाड़ा. मकर संक्रांति पर मंगलवार को दानपुण्य के साथ ही विभिन्न खेल गतिविधियां भी हुई। अंकुर सीनियर सैकंडरी स्कूल में संक्रांति पर विविध आयोजन हुए। इस दौरान विद्यार्थियों ने सतोलिया खेला एवं खेल के महत्व के बारे में भी जाना।

इधर, लॉयनेस क्लब की ओर से राजकीय प्राथमिक विद्यालय डोडापारा में मकर संक्रांति विद्यार्थियों के साथ मनाई। इस दौरान विभिन्न सामग्री भेंट की गई। कार्यक्रम में रत्ना अय्यर, अध्यक्ष संतोष गुप्ता, सचिव मनीषा भट्ट, उषा जैन, अनिता भंडारी, रीमा चेलावत, रुचि भार्गव, राज भंभानी, विनीता शर्मा, बीना गुप्ता, एलॉयन केला आदि ने विभिन्न जानकारियां दी।

यहां भी हुआ सेवा कार्य
लायन्स क्लब बांसवाड़ा ने शहर के गांधी मूर्ति पर 500 लोगों को निशुल्क भोजन कराया। जयप्रकाश शाह ने बताया कि कार्यक्रम में क्लब अध्यक्ष लायन विवेक भंभानी, सचिव लायन मनोज माथुर, अजीत कुमार जैन, पीयूष मेहता, प्रवीण पंचाल, दिनेश जैन, अमित दीक्षित, मांगीलाल मेहता,एसएस केला, दीनदयाल शर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

गांव वजाखरा की कैंसर पीडि़ता साधना उपाध्यायÓ ने आज के दान पर्व पर Óनगरपालिका क्षेत्र परतापुर में 65 ठेलों लारी और दुकानों पर 10 हजार से अधिक कपड़े के थैलों का नि:शुल्कÓ वितरण किया। गांव और समाज को प्लास्टिक से मुक्त करने का आह्वान किया। इस मौके पर विजय उपाध्याय, जयवर्धन सिंह राव, राघवेंद्र सिंह चौहान, अभय सिंह चारण और भूपेश पाटीदार मौजूद रहे।

Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned