script

बांसवाड़ा : चौकीदार ही निकला चोर, गिरफ्तारी के बाद पूरा माल बरामद

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 16, 2020 02:00:18 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

निजी बैंक के उपप्रबंधक के बंद पड़े फ्लैट में चोरी का खुलासा
 

बांसवाड़ा : चौकीदार ही निकला चोर, गिरफ्तारी के बाद पूरा माल बरामद

बांसवाड़ा : चौकीदार ही निकला चोर, गिरफ्तारी के बाद पूरा माल बरामद

बांसवाड़ा. शहर में उदयपुर मार्ग से सटी तिरुपति नगर रेजीडेंसी में चार दिन पहले बैंक के उपप्रबंधक के सूने फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों के जेवर-नकदी चुराने के मामले की तहकीकात में चौकीदार ही चोर निकला है। इस खुलासे के साथ कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शत प्रतिशत बरामदगी में सफलता हासिल की है।
पुलिस के अनुसार आईसीआईसीआई बैंक के उपप्रबंधक झुंझुनूं के मूल निवासी वीरेंद्रसिंह पुत्र भेरुसिंह गौड़ 8 जनवरी को सपरिवार अपने घर गए थे। पीछे उनका फ्लैट नंबर 407 बंद था। 13 जनवरी को वापसी पर घर का ताला टूटा और भीतर सामान अस्त-व्यस्त पाया। पता चला कि चोर यहां से जेवर और कीमती सामान निकाल ले गए। इस पर केस दर्ज कर एसआई गोविंदसिंह के नेतृत्व में टम ने तहकीकात शुरू की, तो यहां रेजीडेंसी के कैमरे बंद पाए गए। इस पर चौकीदार सदर इलाके के रुजिया, नयापाड़ा निवासी जगदीप पुत्र वरसेंग चरपोटा पर संदेह गया। पूछताछ करने पर वह गुमराह करने लगा, तो शंका और बढ़ी। फिर थाने लाकर सख्ती से पूछताछ पर वह फूट पड़ा। उसने गौड़ के फ्लैट छोडऩे के तीसरे दिन शनिवार रात ताला तोड़कर वारदात करना कबूला तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
कलाजी का भक्त, स्थानक के करीब दबाया था माल
प्रकरण में एसआई गोविंदसिंह ने बताया कि जगदीश कलाजी बावजी का भक्त है। उसने चोरी का माल अपने घर के पीछे स्थानक के पीछे स्थानक के पास गड्ढा खोदकर दबा दिया था। इस खुलासे पर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गड्ढा खुदवाकर पॉलीथिन के थैले में भरा माल बरामद किया। इसमें सोने और चांदी के जेवर, जिसमें मंगलसूत्र, पेंडल, पातड़ी कानों के लटकन, नाक के कांटे, चांदी के पायजेब और अन्य सामान शामिल था। प्रकरण के फरियादी से तस्दीक कराने पर शत प्रतिशत वही माल निकला, जो उसके घर से चोरी हुआ। पूछताछ के बाद आरोपी को शाम को ही कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो