scriptबांसवाड़ा : अवैध देसी-अंग्रेजी शराब के ठिकाने पर धावा, 31 पेटी बरामद | Banswara : Police caught illeagal wine | Patrika News

बांसवाड़ा : अवैध देसी-अंग्रेजी शराब के ठिकाने पर धावा, 31 पेटी बरामद

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 28, 2020 12:53:18 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

सल्लोपाट क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई
 
 

बांसवाड़ा : अवैध देसी-अंग्रेजी शराब के ठिकाने पर धावा, 31 पेटी बरामद

बांसवाड़ा : अवैध देसी-अंग्रेजी शराब के ठिकाने पर धावा, 31 पेटी बरामद

बांसवाड़ा. सल्लोपाट थाना पुलिस के दल ने सोमवार को क्षेत्र में अवैध देसी-अंग्रेजी शराब के एक ठिकाने पर धावा बोला। पुलिसकर्मी आते देख आरोपी फरार हो गए, लेकिन मौके से बड़ी मात्रा में शराब बरामदगी में सफलता मिली।
पुलिस अधीक्षक केसरसिंह शेखावत के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत हुई कार्रवाई के बाद दो आरोपियों को नामजद किया गया। मामले में पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि झाझरवा कलां गांव में रामसिंह पुत्र शंभुड़ा बारिया और वालू पुत्र सवजी कटारा ने अपने घर के पीछे खेत में शराब का भंडारण किया हुआ है। इस पर पर थानाधिकारी नागेंद्रसिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने छापा मारा। पुलिस करीब पहुंचने पर भांपकर आरोपी मौके से भाग गए। बाद में पुलिस ने खेत से करीब 31 पेटी शराब बरामद की। बरामदशुदा पेटियों में 120 बीयर, 144 अंग्रेजी शराब के पव्वे, 816 देसी मदिरा के पव्वे और एक अन्य ब्रांड के अंग्रेजी शराब के 48 पव्वे शामिल हैं।

इधर, जिला जेल परिसर से बाइक चोरी

बांसवाड़ा. जिला कारागृह परिसर से पिछले दिनों बाइक चोरी होने पर कोतवाली पुलिस ने एक जने के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 12 जनवरी को हुई वारदात को लेकर कलिंजरा क्षेत्र के लीलवानी निवासी मखजी पुत्र मोगजी पटेल ने रिपोर्ट दी। इस पर पुलिस ने कड़ेलिया के मुकेश के खिलाफ केस दर्ज किया। जांच एएसआई रामेंग पाटीदार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो