scriptबांसवाड़ा : दवाइयों के वितरण से मरीजों को राहत | Banswara: Relief to patients from distribution of medicines | Patrika News

बांसवाड़ा : दवाइयों के वितरण से मरीजों को राहत

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 24, 2020 01:05:59 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

सहस्त्र औदीच्य ब्राह्मण समाज बांसवाड़ा की पहल

बांसवाड़ा : दवाइयों के वितरण से मरीजों को राहत

बांसवाड़ा : दवाइयों के वितरण से मरीजों को राहत

परतापुर. सहस्त्र औदीच्य ब्राह्मण समाज बांसवाड़ा की पहल पर मरीजों की मांग के अनुरूप अहमदाबाद से मंगाई गई दवाइयों का वितरण गुरुवार को पंड्या फार्मेसी हॉस्पिटल रोड पर शुरू हुआ।
वितरण में दिनेश पंड्या, विनय भूषण भट्ट, विदेश पंड्या सहित कई समाज जनों ने मदद की। बताया कि हृदय, मधुमेह, कैंसर ,मनोरोग, किडनी ,त्वचा, पेट सहित कई बीमारियों की दवाइयां लेने मरीज के परिजन आए। 9001984476 नंबर पर दवाइयों के संबंध में लोग लगातार पर्ची का फोटो एवं वांछित मात्रा भेज रहे हैं। 28 अप्रैल तक जो डिमांड आएगी उसके अनुरूप दवाइयों की अगली खेप 30 अप्रैल को मंगवाई जाएगी।
समूचे बांसवाड़ा जिले सहित डूंगरपुर के कई गांवों से भी दवा की मांग आई। सहस्त्र औदिच्य ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने भी इस पहल को जारी रखने की आवश्यकता जताई। समाजजनों ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार का अंशदान देने एवं वागड़ सहस्त्र औदिच्य ब्राह्मण समाज अहमदाबाद इकाई द्वारा वागड़ क्षेत्र में राशन वितरण के लिए अलग-अलग केंद्रों पर कुल 40 हजार रुपये भेजने की प्रशंसा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो