बांसवाड़ा के आनंदपुरी इलाके में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग लूटा

बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना इलाके में महिला समूहों से राशि संकलित कर लौट रहे फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को तीन बाइक सवार लुटेरों ने धक्का देकर गिरा दिया और उससे डेढ़ लाख रुपए से भर बैग छीन कर भाग गए।

By: deendayal sharma

Published: 27 Nov 2019, 11:09 AM IST

बांसवाड़ा. जिले के आनंदपुरी थाना इलाके में महिला समूहों से राशि संकलित कर लौट रहे फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को तीन बाइक सवार लुटेरों ने धक्का देकर गिरा दिया और उससे डेढ़ लाख रुपए से भर बैग छीन कर भाग गए।
वारदात नागौर जिले के लाडनूं हाल भारत फाइनेंस लिमिटेड में मैनेजर किशोर पुत्र लीछाराम चारण के साथ हुई। चारण ने इसे लेकर पुलिस को रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह सोमवार को मैनापादर, हालेड़ा, दांड़व सहित अन्य पांच-छह गावों के महिला समूहों से रुपयों की वसूली करने के बाद आनंदपुरी की तरफ लौट रहा था। आनंदपुरी कस्बे से पहले हनुमान मंदिर के पास पुल के नीचे से जैसे ही वह गुजरा, सामने से मोटरसाइकिल पर तीन जने आए और टक्कर मार दी। इससे गाड़ी बेकाबू होने से वह नीचे गिर पड़ा। उसने नकदी से भरा बैग संभालने का प्रयास किया, तो बाइक सवार ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और भाग गए। बैग में करीब एक लाख 53 हजार रुपए थे।
आबादी इलाके में दिनदहाड़े वारदात से गहराया संदेह
पुलिस के अनुसार उक्त वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गए। आरोपियों मेें से एक जने ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था जबकि उसके साथी दो जनों के मुंंह खुले हुए थे। पुलिस के मुताबिक मामला कुछ संदिग्ध लग रहा है। किशोर के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं हैं। इसके अलावा वारदात स्थल आबादी वाला है और वहां लोगों की सबसे ज्यादा आवाजाही रहती है। ऐसे में उक्त स्थान पर वारदात करना आसान नहीं है। मामले में पूछताछ की जा रही है।
नया नहीं मामला
इस तरह महिला समूहों से रुपए एकत्रित करने के बाद आते जाते मैनेजरों से लूट की जिले में पहले भी वारदातें हो चुकी हैं। जानकारों के अनुसार इस तरह के समूह भी देहात के ज्यादातर गांवों में संचालित हैं। ऐसे में इन समूहों पर भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही हैं। इसके अलावा इनसे लूट करने वालें आरोपियों की भी धरपकड़ नहीं हो रही है।

deendayal sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned