रुपए की खातिर बेटे ने मां को लात-घूसों से मारा, मन नहीं भरा तो गोद दिया चाकू से

रुपए की खातिर बेटे ने मां को लात-घूसों से मारा, मन नहीं भरा तो गोद दिया चाकू से
Banswara : Son attaked on mother with a knife for Rupees

बांसवाड़ा जिले के ठीकरिया गांव की घटना, गंभीर हालत में मां अस्पताल में भर्ती, सिर में आए चार टांके

रुपयों की खातिर रिश्तों की मान मर्यादाओं को ताक पर रखकर एक बेटे ने अपनी मां पर कातिलाना हमला किया। बेटे ने पहले तो अपनी मां को लात-घूसों से पीटा। इसके बाद भी जब उसका दिल नहीं भरा तो उसने मां को चाकू से गोद दिया। इसमें लहूलुहान हुई मां को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मां के सिर में करीब चार टांके आए हैं।


वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र के ठीकरिया गांव की है। सुनील यादव पुत्र धनपाल यादव करीब पन्द्रह दिनों से अपनी मां से लगातार रुपयों की मांग कर रहा था। इसके लिए वह घर में आए दिन तोडफ़ोड़व माारपीट भी कर रहा था। इसकी 22 मई को कोतवाली थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।


लेकिन कोतवाली थाना पुलिस की ओर से इस ओर प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई। आरोपित सुनील के पिता धनपाल ने बताया कि सोमवार को सुनील उदयपुर से घर पहुंचा और आते ही अपनी मां से कहासुनी करते हुए उसको लात-घूसों से पीटने लगा।


इस पर मां ने हल्का विरोध किया तो चाकू से हमला बोल दिया। इसमें लक्ष्मी लहूलुहान होने के बाद वहीं अचेत हो गई। इस बीच बचाव में धनपाल आया तो बेटे ने पिता पर भी गेंती से हमले का प्रयास किया, लेकिन धनापल ने भागकर जान बचाई।


इसके बाद आरोपित मौका पाकर घर से फरार हो गया। शोर-शराबे एवं चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण भी एकत्रित हो गए और उन्होंने सुनील को दबोच लिया और उसकी धुनाई कर दी। साथ ही सूचना पुलिस को देकर आरोपित को पुलिस के हवाले किया ।


सोना-चांदी के जेवर और गेहूं तक बेचे


धनपाल यादव ने बताया कि उसके पुत्र सुनील ने उदयपुर जाने से पूर्व घर पर उसके मां के सोने-चांदी के जेवरात व कुछ दिन पहले खरीदकर लाए गेहूं भी बेच दिए। पिछले कई दिनों से हमारे साथ मारपीट कर रहा था, जिसकी रिपोर्ट हमने कोतवाली थाने में लिखवाई परन्तु कोई कार्रवाई नही हुई।


एक केस पहले से दर्ज


धनपाल ने बताया कि मेरे बेटे का पहले से एक केस दर्ज है। कुछ माह पहले ठीकरिया बैंक ऑफ बड़ौदा के पास अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला किया था। जमानत पर अभी बाहर है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned