बांसवाड़ा : इलाज के लिए अहमदाबाद गए परिवार के घर चोरी

बांसवाड़ा : इलाज के लिए अहमदाबाद गए परिवार के घर चोरी
Theft in the house in Paloada

बांसवाड़ा जिले के पालोदा कस्बे में एक बार फिर चोरों का आतंक


कस्बे में एकबार फिर चोरों केआतंक से लोग दहशत में आ गए हैं। कस्बे की दुकानों और घरों को चोर लंबे समय से शिकार बनाते चले आ रहे हैं। लेकिन स्थानीय पुलिस के द्वारा एक भी चोरी का खुलासा नहीं किया जा सका है। इसीक्रम में चोरों ने एकबार फिर एक सूने घर को निशाना बनाकर हजारों रुपए का माल पार कर लिया। हालांकि पीडि़त परिवार के घर पर न होने के कारण न तो गए माल को पुष्टि हो सकी है और न ही रिपोर्ट दर्ज की जा सकी है।


जानकारी के अनुसार चक्की चाक निवासी नवीन पुत्र तुलसीराम त्रिवेदी अपने परिवार के साथ बच्चे के इलाज के शुक्रवार रात अहमदाबाद के लिए निकले थे। जिसके बाद शनिवार सुबह तकरीबन तीन बजे के आसपास घर में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाई।


घटना की जानकारी चोरों द्वारा वारदात करने के ठीक बाद लगी, जब पड़ोसियों को इसकी भनक लगी। जिस पर देखा कि घर के दोनों मुख्य दरवाजों के ताले तोड़कर चोर अंदर घुसे और सभी आलमारियां व सारा सामान खंगाल डाला।


यहां तक की चावल आदि अनाज के डिब्बे भी खंगाल दिए। पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि करीब चालीस पचास हजार के नुकसान की बात सामने आ रही है। लेकिन स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। खबर फैलने पर आस पास के लोग इक_ा हो गए।


मौके पर लोहारिया थानाधिकारी बाबुलाल मोरारिया ने मय जाप्ता पहुंच मौका मुआयना किया। मकान मालिक के बाहर होने के कारण चोरी में नुकसान की पूर्ण जानकारी नहीं मिल पाई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned