बांसवाड़ा : बड़ोदिया पुलिस चौकी के पास ज्वैलर्स शोरूम पर चोरों का धावा, पथराव कर तोडफ़ोड़, चौकीदार को भी पीटा

बांसवाड़ा : बड़ोदिया पुलिस चौकी के पास ज्वैलर्स शोरूम पर चोरों का धावा, पथराव कर तोडफ़ोड़, चौकीदार को भी पीटा

deendayal sharma | Publish: Aug, 08 2019 07:11:24 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा जिले में दाहोद मार्ग से सटे बड़ोदिया कस्बे में पुलिस चौकी के पास एक ज्वैलर्स शोरूम पर बुधवार रात चोरों ने धावा बोला। यहां पथराव कर चोरों ने तोडफ़ोड़ की और चौकीदार से मारपीट कर गल्ले से करीब सात हजार रुपए ले गए।

बांसवाड़ा/बड़ोदिया. जिले में दाहोद मार्ग से सटे बड़ोदिया कस्बे में पुलिस चौकी के पास एक ज्वैलर्स शोरूम पर बुधवार रात चोरों ने धावा बोला। यहां पथराव कर चोरों ने तोडफ़ोड़ की और चौकीदार से मारपीट कर गल्ले से करीब सात हजार रुपए ले गए।

मामूली बात से खफा बच्चे के परिजन पहुंचे स्कूल, फिर शिक्षक को बाहर बुलाकर फोड़ दिया सिर, मचा बवाल
वारदात रात करीब ढाई बजे पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर बस स्टैंड क्षेत्र में हुई। यहां धनपाल मीठालाल जैन के डीएम ज्वेलर्स शोरूम को निशाना बनाते हुए चोरों ने आतंक मचाया। चोरों ने दुकान के बाहर बैठे चौकीदार केवडिय़ा निवासी नारायण पुत्र रंगा को सिर पर ईंट मार कर घायल कर दिया और मुंह पर पट्टी बांध दी। नारायण ने पुलिस ने बताया कि बदमाशों की संख्या चार थी। उन्होंने नारायण को एक तरफ पटक दिया। उसने शोर मचाया, तो आसपास के लोग जाग गए। क्षेत्रवासियों ने घरों की खिड़कियों से ही ललकारना शुरू कर दिया। इसी बीच, चोरों ने लोहे के सरियों से दुकान का शटर और शीशे तोड़ दिए और गल्ले से निकली निकाल ली। वारदात पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी एकत्र हुए, तो चोर भीड़ पर पत्थर बरसाने लगे। इस पर लोग वापस अपने घरों में घुस गए, तो चोर कार में बैठकर भाग छूटे।

बांसवाड़ा : हाउसिंग बोर्ड इलाके में हुई लूट का खुलासा, बाल अपचारी डिटेन करने के बाद आरोपी गिरफ्तार

क्षेत्रवासियों ने रात में जताया आक्रोश
चोरों के पथराव पर लोग पुलिस चौकी पहुंच गए और स्टाफ को आवाजें लगाई। इसके बाद पुलिसकर्मी बाहर निकले और मौके पर पहुंचकर चोरों की तलाश शुरू की। प्रकरण को लेकर धनपाल जैन के छोटे भाई पंचायत समिति सदस्य चन्द्रकांत खोडणिया ने बताया कि मौके से सूचना देने पर कलिंजरा सीआई प्रदीप बि_ू भी पहुंचे। क्षेत्रवासियों ने थाना अधिकारी के सामने पुलिस की लापरवाही पर आक्रोश जताया। सीआई ने समझाइश कर लोगों को शांत किया। इस बीच, घायल नारायण का इलाज करवाया गया। प्रकरण को लेकर खोडणिया की रिपोर्ट पर कलिंजरा थाना पुलिस ने जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned