scriptबांसवाड़ा : बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की सात वारदातें कबूली | Banswara : Two members of the bike thief gang arrested | Patrika News

बांसवाड़ा : बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की सात वारदातें कबूली

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 15, 2017 10:02:59 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

काफी समय से हो रही बाइक चोरी की वारदातों से उठा पर्दा, एक बाइक बरामद

banswara latest hindi news
बांसवाड़ा. पुलिस ने शहर सहित देहात में लंबे समय से सक्रिय दुपहिया वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को बुधवार को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि गिरोह के सदस्य वाहन चोर प्रतापगढ़ के घंटाली थना क्षेत्र के लिंबोदा पीपलखंूट निवासी शेरू पुत्र कमलाशंकर मईड़ा व उसका साथी प्रतापगढ़ घंटाली थाना क्षेत्र के चरपोटा पाड़ा घंटाली निवासी बंशीलाल पुत्र रकमा चरपोटा ने पूछताछ में सात मोटर साइकिलें चोरी करना बताया है। इसमें पुलिस ने अभी एक बाइक बरामद की है जबकि अन्य बाइकों की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।
एसपी ने बताया कि लगातार बाइक चोरी की वारदातों के बाद बांसवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक वीराराम चौधरी के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया। इसमें पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि जानामेड़ी से चोरी हुई मोटरसाइकिल को आरोपित प्रतापगढ़ के घंटाली थना क्षेत्र के लिंबोदा पीपलखूंट निवासी शेरू पुत्र कमलाशंकर मईड़ा व उसका साथी प्रतापगढ़ घंटाली थाना क्षेत्र के चरपोटा पाड़ा घंटाली निवासी बंशीलाल पुत्र रकमा चरपोटा चोरी कर ले गए हैं। इस पर पुलिस ने दोनों आरोपितों की तलाश शुरू की। नाकेबंदी के दौरान आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े। इस पर पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की गई तो वे फूट पड़े।
दो और बाइकें चोरी

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई दो अलग-अलग वारदातों के आरोप में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दो प्रकरण दर्ज किए हैं। पुलिस के अनुसार शहर की खांदू कॉलोनी निवासी पुनेश पुत्र दिनेश कंसारा ने अज्ञत के खिलाफ मील के पास से बाइक चोरी कर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार वारदात 13 अक्टूबर की है। वहीं धर्मेन्द्र पुत्र दिलीप सिंह ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ कागदी पिकअप वियर से बाइक चोरी कर ले जाने का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस इन मामलों की भी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो