scriptbanswara : कुशलगढ़ इलाके में हीरन नदी में युवक बहा, दूसरे दिन दोपहर तक नहीं लगा सुराग | Banswara: Youth drowned in the fast flow of water in Hiran river | Patrika News

banswara : कुशलगढ़ इलाके में हीरन नदी में युवक बहा, दूसरे दिन दोपहर तक नहीं लगा सुराग

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 14, 2019 11:00:21 am

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र की हिरन नदी के बावलीयाखाल तट पर गणेश विसर्जन के बादउभरी हुई प्रतिमा को दोबारा पानी में सरकाने गया युवक अचानक पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसका दूसरे दिन शनिवार दोपहर तक कोई सुराग नहीं लगा।

banswara : कुशलगढ़ इलाके की हिरन नदी में पानी के तेज बहाव में युवक बहा, रात तक नहीं लगा सुराग

banswara : कुशलगढ़ इलाके की हिरन नदी में पानी के तेज बहाव में युवक बहा, रात तक नहीं लगा सुराग

बांसवाड़ा/ कुशलगढ़. जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र की हिरन नदी के बावलीयाखाल तट पर गणेश विसर्जन के बाद उभरी हुई प्रतिमा को दोबारा पानी में सरकाने गया युवक अचानक पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसका दूसरे दिन शनिवार दोपहर तक कोई सुराग नहीं लगा। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और युवक को ढूंढने के प्रयास हुए, लेकिन इसमें कोई सफलता नहीं मिली। रेस्क्यू टीमें अब भी युवक की तलाश में जुटी है।
एसपी केसरसिंह शेखावत ने बताया कि कुशलगढ़ वार्ड नंबर तीन के वागडिय़ाफला निवासी बाबूलाल (40) पुत्र फकीरा अपने मित्रों के साथ शाम करीब पांच बजे बावलीयाखाल तट पर नदी का बहाव देखने गया था। इसी दरम्यान उसे नवनिर्मित रपट के पाइप पर गणेश प्रतिमा फंसी हुई दिखाई पड़ी। वह प्रतिमा को नदी में धकेलने का प्रयास करने लगा, लेकिन वहां पानी का वेग बहुत तेज था। इससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नदी में गिर पड़ा। कुछ देर बाबूलाल ने अपने हाथ चलाए, लेकिन बह गया।
banswara : गैस रिसाव के बाद अचानक भभका सिलेंडर, ईसरवाला में मची अफरातफरी

इधर, थाना प्रभारी हनुवंत सिंह ने बताया कि बाबूलाल का पैर फिसला और वह सीधा नदी में गिर पड़ा। शनिवार सुबह उसकी फिर तलाश शुरू की गई, लेकिन 11 बजे तक कुछ पता नहीं चला। नदी में जल प्रवाह काफी तेज है, जिसके चलते मुश्किलें बढ़ गई हैं। टीमों के प्रयास जारी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो