बांसवाड़ा : बस की छत पर नाचते बारातियों को ओवरहेड लाइन से लगा करंट, मां-बेटा और एक मासूम की हालत गंभीर

बांसवाड़ा : बस की छत पर नाचते बारातियों को ओवरहेड लाइन से लगा करंट, मां-बेटा और एक मासूम की हालत गंभीर

deendayal sharma | Publish: Apr, 17 2019 09:16:27 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:16:28 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. जिले के अरथूना थाना इलाके के आंजना गांव में बुधवार को बस की छत पर नाचते बारातियों को ओवरहेड लाइन की चपेट आने से करंट लग गया। बस में करंट दौडऩे से शादी की खुशियोंं की जगह अफरा-तफरी और चीख पुकार मच गई। हादसे में बस में सवार मां-बेटा और एक अन्य मासूम झुलस गया।

अरथूना/बांसवाड़ा. जिले के अरथूना थाना इलाके के आंजना गांव में बुधवार को बस की छत पर नाचते बारातियों को ओवरहेड लाइन की चपेट आने से करंट लग गया। बस में करंट दौडऩे से शादी की खुशियोंं की जगह अफरा-तफरी और चीख पुकार मच गई। हादसे में बस में सवार मां-बेटा और एक अन्य मासूम झुलस गया। तीनों को डूंगरपुर के सागवाड़ा में उपचार के लिए ले जाया गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।

Video...बांसवाड़ा : राजस्थान सीमा में पकड़ा गेहूं से लदा ट्रक, बगैर दस्तावेज मध्यप्रदेश से ले जा रहे गुजरात
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब आनंदपुरी इलाके के चांदरवाड़ा गांव से बारातियों से भरी बस अरथूना के आंजना गांव पहुंची। यहां गांव के बस स्टेण्ड पर बस धीमी गति से ही चल रही थी। तभी डीजे की धुन पर बस की छत पर सवार कुछ युवा बाराती खड़े होकर नाचने लगे। इसी बीच, आनंदपुरी निवासी दस वर्षीय सन्नी पुत्र दशरथ हरिजन का हाथ ऊपर से गुजर रहे 11 केवी की लाइन के तार की जद में आ गया। उसके साथ पास में बैठी आशा पत्नी भरत और उसका दो साल का बेटा सोयम भी करंट की चपेट में आ गए और तीनों बुरी तरह झुलस गए। इस दौरान पूरी बस में करंट दौड़ गया। इससे बारातियों को करंट के झटके लगे।

ज्यादातर बारातियों को लगे झटके

एकाएक हुए इस घटनाक्रम को लेकर बाराती कुछ समझ नहीं आया। बारातियों को जैसे ही करंट के झटके लगने लगे तो उनमें अफरा तफरी मच गई। इधर, मौके पर एकत्र लोगों ने जैसे-तैसे बस को विद्युत तारों के नीचे से हटाया। बाद में झुलसे लोगों को नीचे उतारकर हॉस्पीटल के लिए रवाना किया गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned