बांसवाड़ा : युवक के मुंह पर कपड़ा बांधकर बाइक पर बैठा ले गए बदमाश, सूनसान जगह ले जा कर किया ऐसा शर्मनाक काम

बांसवाड़ा : युवक के मुंह पर कपड़ा बांधकर बाइक पर बैठा ले गए बदमाश, सूनसान जगह ले जा कर किया ऐसा शर्मनाक काम

Ashish vajpayee | Publish: Sep, 05 2018 02:01:06 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. मुंह पर कपड़ा बांधकर जबरन बाइक पर बैठाकर कुशलगढ़ के ताम्बेसरा गांव से लाए युवक के साथ यहां कोतवाली थाना इलाके के माकोडिय़ा पुल के पास मंगलवार शाम कुछ युवकों ने मारपीट की। परिजन घायल को अपने साथ लेकर रात्रि करीब ग्यारह बजे कोतवाली थाना पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। ताम्बेसरा निवासी समीर पुत्र अजीज मोहम्मद ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे दो युवकों ने उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठाया और कपड़े से उसका मुंह बंद दिया।

इसके बाद धमकाते हुए बाइक सवार उसे माकोडिय़ा पुल स्थित सब्जी मण्डी लेकर पहुंंचे, जहां चार युवक और आ गए। सभी आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए पहले तो मारपीट की। रिपोर्ट के अनुसार इस दरम्यान आरोपियों ने उसका एक वीडियो भी बनाया। फिर बाइक पर बैठाकर बस स्टेण्ड लाए और डडूका जाने वाली बस में बैठा दिया। इसके बाद वह कलिंजरा उतरा और अपने चाचा को फोन कर पूरी आपबीती बताई। इसके बाद चाचा अयूब के साथ घर पहुंचा और रात करीब ग्यारह बजे कोतवाली थाना पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। ड्यूटी अधिकारी राजेश ने बताया कि रिपोर्ट प्राप्त हुई है। मारपीट का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

ईश्वर महादेव में चोरी का प्रयास विफल
आसपुर. उपखण्ड में चोरों की कारगुजारी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। चोरों ने सोमनदी के तट पर प्रसिद्ध ईश्वर महादेव शिवालय गोल को सोमवार रात्रि को फिर निशाना बनाया परन्तु सौभाग्य से दानपेटी की नकदी बच गई। चोरों ने मंदिर के चेनल गेट एवं गर्भगृह के दरवाजे का ताला तोडकर मंदिर में घुसे। जहां रखी दानपेटी के उपर नकूचे पर लगा ताला तो तोड दिया परन्तु खूब कोशिश के बाद भी पेटी का मजबूत इंटरलॉक नहीं टूटने से चोरों को खाली हाथ लौटना पडा। दानपेटी पर लोहे के औजार से प्रहार किया साथ ही संडासी एवं सरिया मौके पर ही छोड गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned