scriptबांसवाड़ा : शासन-प्रशासन की मुस्तैदी, भामाशाह और आमजन भी मिला रहे कंधे से कंधा | Bhamashah and common people are also meeting shoulder to shoulder | Patrika News

बांसवाड़ा : शासन-प्रशासन की मुस्तैदी, भामाशाह और आमजन भी मिला रहे कंधे से कंधा

locationबांसवाड़ाPublished: Mar 30, 2020 01:21:12 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

कोरोना से युद्ध जारी : गांवों में लोग स्वयं के स्तर पर कर रहे मदद के जतन

बांसवाड़ा : शासन-प्रशासन की मुस्तैदी, भामाशाह और आमजन भी मिला रहे कंधे से कंधा

बांसवाड़ा : शासन-प्रशासन की मुस्तैदी, भामाशाह और आमजन भी मिला रहे कंधे से कंधा

आनंदपुरी. कोरोना को मात देने के लिए शासन और प्रशासल जीतोड़ प्रयास कर रहे हैं। वहीं, भामाशाहों और आमजन भी कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग दे रहा है और जरूरतमंदों को राहत प्रदान कर रहा है। इसी के चलते आनंदपुरी में भी कई युवा पुलिस के सहयोग के लिए आगे आए ओर पुलिस मित्र बन सहयोग कर रहे हैं। थानाधिकारी कपिल पाटीदार ने बताया कि आवाजाही पर नियंत्रण रखने के लिए कई युवा प्रयासरत हैं।
खोडऩ. अगरपुरा बस स्टैंड पर सांसद कनकमल कटारा ने रविवार को जायजा लिया। लोगों के लिए स्वास्थ्य जांच और इनके खाने पीने के इंतजाम को लेकर जानकारी ली। सांसद ने कार्यरम टीम को किसी को भी दिक्कत न होने की बात कही। साथ ही जन सहयोग का आह्वान किया। इस अवसर पर सरपंच तेजकरण, हरीश भगत, प्रहलाद सिंह, वीपी सिंह, रमणलाल नायक, शांतिलाल लबाना सहित कई लोग उपस्थित रहे। महावीर इंटरनेशल खोडऩ के तत्वावधान में खोडऩ सब सेंटर पर मास्क दिए गए । इस अवसर पर संस्थान के नयनेश जानी, सतीश जैन, महेन्द्र टेलर, कल्पेश जैन, रितेश जैन, अनूप तेली, सरपंच अरविन्द डिंडोर उपस्थित रहे।
गांव में दवा का छिड़काव
सरेड़ी बड़ी. कस्बें में रविवार को ग्राम पंचायत की ओर से सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया। चिकित्सा अधिकारी प्रितेश जैन के मार्गदर्शन में कस्बे के युवाओं भूपेंद्र जोशी, भुवन त्रिवेदी, केशव जोशी ने मशीन से दवा छिड़की। पटवारी ऋषि जोशी ने बताया कि राशन सामग्री के 1 किट जिसमें तेल, आटा, दाल, चावल, मसालों सहित पूरी सामग्री का 551 रुपये में तैयार करवाया गया है। भामाशाह शिक्षा उपनिदेशक धर्मेन्द्र जोशी द्वारा जरूरतमंद 20 परिवारों को, जुगल पाठक द्वारा 10 परिवारों को एक माह का संपूर्ण राशन दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो