स्पीड ब्रेकर पर बाइक धीमी की, पीछे से ट्रक ट्रोले ने दंपती को कुचला, ग्रामीणों ने पकडकऱ की चालक की धुनाई

www.patrika.com/banswara-news

 

By: deendayal sharma

Published: 03 Jan 2019, 09:14 PM IST

बांसवाड़ा.खमेरा. खमेरा थाना के पास जयपुर रोड पर गुरुवार को बाइक सवार दंपती ने गति अवरोधक पर अपनी मोटरसाइकिल को धीरे किया, तो पीछे से तेजगति के साथ आए सीमेंट से भरे ट्रक ट्रोले ने उन्हें रौंद दिया। पति-पत्नी दोनों के बुरी तरह कुचल गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में एकत्र ग्रामीणों ने मौके से भागते ट्रोला चालक एवं खलासी का पीछा किया और दबोच कर धुनाई कर दी।
पुलिस के अनुसार हादसा खमेरा थाना से महज 150 मीटर दूर स्पीड ब्रेकर पर हुआ। बड़ोदिया निवासी गणपतलाल कलाल (55) पुत्र पूंजालाल कलाल तथा अपनी पत्नी कांता (50) को ससुराल डूंगर गांव से वापस लेकर अपने घर आ रहे थे। रास्ते में पालोदा में रिश्तेदार की कुशलक्षेम पूछने का मन बनाया तो वे खमेरा से होकर निकलने को मुड़े। रास्ते में हाइवे 113 पर बैंक शाखा के ठीक सामने स्पीड ब्रेकर पर बाइक धीरे कर गुजर रहे थे, तभी पीछे से तेज गति से एक सीमेंट से खचाखच भरा हुआ ट्रोला आया और उसने सीधा दंपती पर चढ़ा दिया। हादसे में गणपतलाल का शरीर व कांता का पैर ट्रोले के आगे के टायर के नीचे आने से कुचल गया। इससे दोनों बुरी तरह जख्मी और लहूलुहान हो गए। इस दौरान चालक व खलासी ट्रोले को छोड़ भागने लगे, जिनको वहां मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने धरदबोचा। इसके बाद ग्रामीणों ने चालक से ट्रोले को पीछे करवाया और टायर के नीचे फंसे गणपतलाल को बाहर निकाला।

108 से नहीं हुआ संपर्क
ग्रामीणों ने कई बार एम्बुलेंस 108 को फोन लगाए लेकिन संपर्क ही नहीं हो पाया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल दम्पती को पहले तो निजी वाहन से घाटोल अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद वहां से बांसवाड़ा रैफर कर दिया, लेकिन दोनों की रास्ते में मौत हो गई।

 

deendayal sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned