उपखंड अधिकारी के सामने भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, बोले- ‘बीडीओ को एपीओ नहीं किया तो गधे पर बैठाकर घुमाऊंगा’

Varun Kumar Bhatt

Publish: Oct, 19 2019 10:41:12 AM (IST) | Updated: Oct, 19 2019 10:41:13 AM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

घाटोल/बांसवाड़ा. भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुक्रवार को निकाली रैली और प्रदर्शन के बाद घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा के बिगड़े बोल सामने आए। उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देते समय विधायक निनामा ने कहा कि घाटोल विकास अधिकारी को एपीओ नहीं किया तो उन्हें गधे पर बैठकर घुमाऊंगा। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के जयकारे लगाकर उनका समर्थन किया। हुआ यों कि बढ़ती आपराधिक घटनाओं, मुड़ासेल को पंचायत समिति बनाने के विरोध, खमेरा को पंचायत समिति बनाने की मांग, नहरों की सफाई आदि मुद्दों पर शुक्रवार को भाजपा ने राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखंड मुख्यालय पर रैली निकाली। रैली के बाद उपखंड कार्यालय पर राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते हुए विधायक हरेंद्र निनामा ने चेतावनी दी कि दस दिन में विकास अधिकारी हरिकेश मीणा को नहीं हटाया तो उसे गधे पर बिठाकर घुमाया जाएगा। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। ज्ञापन में भी बीडीओ पर आरोप लगाया कि वह जनता द्वारा नकारे नेता के घर सुबह-शाम उपस्थिति देते हैं और आमजन की सुनवाई नहीं करते हैं। उसे मूल विभाग में भेजा जाए।

कांग्रेस ने खोला तबादला उद्योग : - सांसद कनकमल कटारा ने भी एक स्थानीय नेता पर कमाई के लिए तबादला उद्योग खोलने का तंज कसा एवं कहा कि अब स्थान्तरण करवा कर पैसा कमाया जा रहा है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के गनोड़ा, घाटोल, पड़ोली, उण्डवेला, पीपलखूंट मण्डलों के भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद कनकमल कटारा, विधायक हरेन्द्र निनामा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार खिलाफ रैली निकाली और उपखण्ड मुख्यालय पर प्रर्दशन किया। सैकड़ों कार्यकर्ता इससे पहले उपखंड मुख्यालय पर एकत्र हुए और नारेबाजी करते हुए रैली निकाली। इसे बाद उपखंड कार्यालय पहुंचकर उपखण्ड अधिकारी दिनेश मण्डोवरा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस दौरान पूर्व सांसद मानशंकर निनामा, जिला उपाध्यक्ष जगमालसिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद पंचाल, पूंजीलाल गायरी, नरेन्द्र वैष्णव, मण्डल अध्यक्ष अमरसिंह सांयावत, लोकेन्द्रसिहं चन्द्रावत, विद्यादेवी अहारी, कांतिलाल अहारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जनहित में बोला : - हां मैंने कहा कि सप्ताह-दस दिन में बीडीओ को नहीं हटाया तो गधे पर घुमाऊंगा। कार्रवाई नहीं हुई तो जो बोला है, उसकी प्लानिंग कर रखी है। जनता के हित में मजबूरी में बोलना पड़ा है तो उसे करके दिखाएंगे।..... हरेंद्र निनामा, विधायक घाटोल।

यहां की राजनीति गंदी : - घटनाक्रम की जानकारी शाम को लगी है। मुझ पर लगाए आरोप निराधार हैं। मेरी पंचायत समिति सभी योजनाओं में बेहतर काम कर रही है। घाटोल की राजनीति गंदी है। मैं भी यहां नहीं रहना चाहता हूं।.....हरिकेश मीणा, विकास अधिकारी घाटोल।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned