script

बांसवाड़ा : स्कूल में गाली देने से मना किया तो कड़े से हमला कर फोड़ दिया सहपाठी का सिर

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 23, 2019 08:34:55 pm

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा शहर के कालिका माता क्षेत्र में संचालित निजी स्कूल में शुक्रवार को एक छात्र ने तेश में आकर हद कर दी। किसी खेल के विषय में चर्चा के दौरान गाली देने से मना करने पर 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी के माथे पर स्टील का कड़ा दे मारा। इससे छात्र के सिर में गहरी चोट आई। घायल छात्र को अस्पताल ले जाना पडा।

बांसवाड़ा : स्कूल में गाली देने से मना किया तो कड़े से हमला कर फोड़ दिया सहपाठी का सिर

बांसवाड़ा : स्कूल में गाली देने से मना किया तो कड़े से हमला कर फोड़ दिया सहपाठी का सिर

बांसवाड़ा. शहर के कालिका माता क्षेत्र में संचालित निजी स्कूल में शुक्रवार को एक छात्र ने तेश में आकर हद कर दी। किसी खेल के विषय में चर्चा के दौरान गाली देने से मना करने पर 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी के माथे पर स्टील का कड़ा दे मारा। इससे छात्र के सिर में गहरी चोट आई। घायल छात्र को अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई कर आरोपी छात्र को टीसी थमा दी है।
बांसवाड़ा में भाजपा का हल्ला बोल, राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन
ब्रिलियंट एकेडमी में अध्ययनरत छात्र ऋषि पंवार ने बताया कि वह कक्षा में अकांउट्स विषय का कार्य कर रहा था। इसी दौरान किसी खेल के बारे में छात्र बातचीत कर रहे थे। तब उसने खेल संबंधी जानकारी दी तो सहपाठी पीयूष तेली ने उसे गाली दी। गाली देने से मना करने पर पीयूष ने जेब में रखा कड़ा निकाला और उसके सिर पर दे मारा। इससे खून निकल आया। इसकी जानकारी मिलने पर विद्यालय स्टाफ के कुछ सदस्य उसे लेकर अस्पताल पहुंचे और उसका उपचार कराया। घायल छात्र के परिजन भी विद्यालय पहुंचे और घटना को लेकर रोष जताया।
संस्थाप्रधान का कहना है…
इस बारे में ब्रिलियंट एकेडमी स्कूल की संस्था प्रधान रश्मि दोसी का कहना है कि मामूली विवाद में एक छात्र ने जेब से कड़ा निकालकर दूसरे के सिर पर मार दिया। आरोपी छात्र अपने नाना के साथ रहता है। नाना को बुलाकर घटनाक्रम की जानकारी दी और आरोपी छात्र को टीसी दे दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो